''द मेहता बॉयज'' का 15वें शिकागो साउथ एशियन फिल्म फेस्टिवल में हुआ धमाकेदार वर्ल्ड प्रीमियर

punjabkesari.in Saturday, Sep 21, 2024 - 03:01 PM (IST)

नई दिल्ली। प्राइम वीडियो की ओरिजनल फिल्म "द मेहता बॉयज़" ने 15वें शिकागो साउथ एशियाई फिल्म फेस्टिवल (CSAFF) में 20 सितंबर को ओपनिंग नाइट पर अपने स्पेशल वर्ल्ड प्रीमियर के साथ सभी का ध्यान अपनी तरफ खींचा। बोमन ईरानी के डायरेक्शन में बनी इस पहली फिल्म को इसकी दिल छू लेने वाली कहानी और बेहतरीन परफॉर्मेंस के लिए दर्शकों से भरपूर सराहना मिली है।

वर्ल्ड प्रीमियर में फिल्म के कास्ट शामिल हुए, जिनमें कास्ट, राइटर, डायरेक्टर और प्रोड्यूसर बोमन ईरानी, ​​राइटर अलेक्जेंडर दिनेलारिस, एक्टर अविनाश तिवारी और श्रेया चौधरी, निर्माता दानेश ईरानी और एक्सरक्यूटिव प्रोड्यूसर अंकिता बत्रा शामिल थे। फिल्म को बाप-बेटे के रिश्ते को दिखाने के लिए बहुत अच्छा रिस्पॉन्स मिला है, साथ ही इसमें पीढ़ी के बीच फर्क और अलग-अलग सोच को दिखाया गया है। इसमें ह्यूमर और इमोशंस का भी बेहतरीन मिश्रण है।

एक ईरानी मूवीटोन एलएलपी और चॉकबोर्ड एंटरटेनमेंट एलएलपी का प्रोडक्शन, "द मेहता बॉयज़" बोमन ईरानी का डायरेक्टोरियल डेब्यू है। फिल्म को विकेश भूटानी, शुजात सौदागर और दानेश ईरानी ने मिलकर प्रोड्यूस किया है।

फिल्म एक बाप और बेटे की कहानी है जो एक-दूसरे के साथ नहीं रह पाते हैं, लेकिन उन्हें 48 घंटे एक साथ बिताने पड़ते हैं। यह उनकी मुश्किल यात्रा का दिखाता है और बाप-बेटे के रिश्ते की मुश्किलों को सामने लाता है। मेहता बॉयज़ का प्रीमियर जल्द ही भारत में प्राइम वीडियो पर और दुनिया भर के 240 देशों और क्षेत्रों में किया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat

Related News