''प्रभास की सलार'' से पहला सॉन्ग ''''सूरज ही छांव बनके'' हुआ आउट, फैन्स हुए उत्साहित!

punjabkesari.in Wednesday, Dec 13, 2023 - 03:04 PM (IST)

नई दिल्ली,टीम डिजिटल। होम्बले फिल्म्स की सालार: पार्ट 1 सीजफायर भारतीय सिनेमा की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है। प्रभास स्टारर और प्रशांत नील द्वारा निर्देशित यह फिल्म प्रशंसकों और दर्शकों के बीच खूब चर्चा में है और हर कोई पूरी शिद्दत से 22 दिसंबर को हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में एक्शन से भरपूर इस फिल्म को देखने का इंतजार कर रहा है। 

 

इस फिल्म को लेकर हाल ही में यह घोषणा की गई थी कि इसका पहला गाना 'सूरज ही छांव बनके' आज 13 दिसंबर, 2023 को रिलीज़ होगा। अब क्योंकि गाने और फिल्म की पृष्ठभूमि काफी हद तक दोस्ती के पहलू पर आधारित है, प्रशांत नील ने फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा, “सालार पार्ट वन एक पूरी तरह से अलग दुनिया है, फिल्म में एक्शन जबरदस्त है और मजबूत किरदार हैं, लेकिन इन सबसे ऊपर, इसमें दो दोस्तों की एक इमोशनल स्टोरी है जो खानसार की दुनिया में उनकी यात्रा दर्शाती है। मैं भावनाओं और दोस्ती से प्रेरित कहानी के साथ एक एक्शन से भरपूर ड्रामा फिल्म बनाना चाहता था और सालार ने मुझे वो मौका दिया है।

 

हम सालार के खानसार को इंसानों के लिए सबसे हिंसक दुनिया में से एक बनाना चाहते थे, लेकिन ये दुनिया इमोशन्स से भी गहराई तक जुड़ी हो। मेरा पक्का विश्वास है कि सालार जैसी फिल्म में किरदारों के विकास में उद्देश्य बहुत महत्वपूर्ण है, ताकि वो दर्शकों से जुड़ सके। प्रभास और पृथ्वीराज सुकुमारन ने इस किरदार को शानदार तरीके से निभाया है जहां आप दो दोस्तों की भावनाओं और उनके आपसी ऑन-स्क्रीन बॉंड को महसूस कर सकते हैं। फिल्म में, हर एक्शन सीक्वेंस एक भावना के साथ आता है, और हमने एक्शन और भावना का एक आदर्श मेल पेश करने की कोशिश की है जो दर्शकों के एक बड़े हिस्से को पसंद आएगा।

 

होम्बले फिल्म्स द्वारा निर्मित सालार: पार्ट 1 सीजफायर का निर्देशन फिल्म निर्माता प्रशांत नील ने किया हैं और इसमें प्रभास, श्रुति हासन, पृथ्वीराज सुकुमारन और जगपति बाबू जैसे कलाकार शामिल हैं। यह फिल्म 22 दिसंबर को सिनेमाघरों में आएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat

Recommended News

Related News