फिल्म रुसलान में ''ताड़े'' गाने में दिखी आयुष शर्मा और सुश्री मिश्रा की केमिस्ट्री ने बिखेरा जादू

punjabkesari.in Tuesday, Mar 19, 2024 - 02:51 PM (IST)

नई दिल्ली।  "रुसलान" फिल्म के लिए जो एक्ससिटेमेंट है, वो अब "'ताड़े'" गाने के रिलीज के साथ और भी बढ़ गई है । विशाल मिश्रा की कम्पोजीशन और उनकी गायकी का जादू एक बार फिर से सबको अपने जादू में बांधने वाला है। ये गाना ना सिर्फ अपनी खूबसूरत धुन के लिए, बल्कि गहरे इमोशन से भरे गाने के रूप में भी याद किया जाएगा। फैन्स अब और भी बेसबरी से फिल्म के बाकी गानों को सुनाने और फिल्म देखने का इंतजार कर रहे हैं! 

 

जाने माने लिरिसिस्ट शब्बीर अहमद द्वारा लिखित, 'ताड़े' एक दिल को छू लेने वाली धुन के बैकड्रॉप पर जुनून और इच्छा की एक कहानी बुनती है। अपने खूबसूरत बोल और मिश्रा के खूबसूरत गायकी के साथ, यह गानों लिस्टनर्स को एक ऐसी दुनिया में ले जाता है जहां प्यार की कोई सीमा नहीं होती और भावनाएं गहरी होती हैं।

 

'ताड़े' गाने की ख़ूबसूरती में और भी चार चाँद रजित देव की शानदार कोरियोग्राफी ने  लगाया है। उनके मास्टरफुल मूव्स गाने को स्क्रीन पर एक अलग ही आकर्षण देती है। हर स्टेप्स और जेस्चर के साथ, डांसर्स म्यूजिक में जान डालते नज़र आ रहे हैं। लीड पैर आयुष शर्मा और सुश्री मिश्रा को साथ में देखना एक अच्छा अनुभव है। उनकी केमिस्ट्री स्क्रीन पर कुछ अलग ही जादू बिखर रही है!

 

फिल्म के लीडिंग मैन आयुष शर्मा कहते हैं, 'अगर टीज़र में स्केल और पंच दिखाए गए हैं, तो 'ताड़े' के साथ, हम दर्शकों को 'रुसलान' के सोल की एक झलक पेश कर रहे हैं। विशाल मिश्रा का दिल को छू लेने वाला गाना फिल्म के एल्बम के लिए खूबसूरती से भरा माहौल तैयार करता है। यह गाना बस आने वाले समय का एक स्वाद है, और मैं हर किसी द्वारा 'रुस्लान' के जादू का अनुभव करते हुए देखने का इंतजार नहीं कर सकता।''

 

फिल्म की लीड एक्ट्रेस सुश्री मिश्रा कहती हैं, 'ताड़े' का एक्सपीरियंस मेरे लिए एक एक्ससिटिंग था, क्योंकि इससे मुझे डांस के प्रति अपने जुनून को पेश करने का मौका मिला। एक नए एक्टर के रूप में, यह गाना मेरे टैलेंट को पेश करता है, लेकिन कड़ी मेहनत का भी रिफ्लेक्शन है।" मैंने इसमें खुद को शामिल कर लिया है। विशाल मिश्रा की सोलफुल कम्पोजीशन ने मुझे गहराई से प्रभावित किया है, और डांस के जरिये जान फूंकना बेहद अनोखा था। मैं दुनिया से इससे बेहतर इंट्रोडक्शन के लिए नहीं बोल सकती, और मैं इस मौके के लिए आभारी हूं 'ताड़े' के जरिये अपने डांस के प्रति प्यार को दर्शकों के साथ शेयर कर पाने के लिए।"

 

विशाल मिश्रा ने कहा, "रुसलान" के लिए 'ताड़े' बनाने का मतलब था कुछ ऐसा बनाया जाए जो फिल्म की आत्मा को एक धुन में समेट ले और सुनने वालों के दिल में बस जाए। ये गाना फिल्म की आत्मा को व्यक्त करता है, जो फिल्म की कहानी में बन गए जुनून के साथ गूंजता है। ये एक हाई एनर्जी वाला गाना है, जो फिल्म की बीट्स को बिल्कुल सही पकड़ता है और इसे बनाने में हमें बहुत अच्छा लगा।'' 

 

यह गाना अब सारेगामा म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर उपलब्ध है।"रुसलान" जो कि आयुष शर्मा, सुश्री मिश्रा, जगपति बाबू और विद्या मालवदे स्टारर फिल्म है, को करण एल बुटानी ने डायरेक्ट किया है और श्री सत्य साईं आर्ट्स द्वारा इसे प्रोड्यूस किया गया है। ये फिल्म 26 अप्रैल को रिलीज होने के लिए तैयार है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Varsha Yadav

Recommended News

Related News