सोनी सब के शो ''बादल पे पांव है'' के कलाकारों ने अपने किरदार की जर्नी शेयर की

punjabkesari.in Saturday, Sep 28, 2024 - 02:42 PM (IST)

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सोनी सब का शो बादल पे पांव है, जिसे चंडीगढ़ की वाइब्रंट पृष्ठभूमि में शूट और सेट किया गया है। यह शो अमनदीप सिद्धू द्वारा निभाई गई महिला नायक बानी की यात्रा को खूबसूरती से दर्शाता है, जो अपने परिवार को बेहतर जीवन प्रदान करने के लिए सभी बाधाओं के खिलाफ कड़ी मेहनत करती है। अमनदीप, शो के अन्य कलाकारों आकाश आहूजा (रजत खन्ना) और सूरज थापर (बिशन खन्ना) के साथ हाल ही में शो के प्रचार के लिए दिल्ली आई थी।
 
बादल पे पांव है, बानी की कहानी है, जो एक मध्यमवर्गीय लड़की है। वह अपना गुजारा करने के लिए संघर्ष करती है। फिर भी उसकी आकांक्षाएँ जीवन में आने वाली बाधाओं से बड़ी हैं। एक उत्साही और महत्वाकांक्षी लड़की, बानी का मानना ​​है कि अधिक की चाहत कोई नकारात्मक लक्षण नहीं है, बल्कि यह किसी के जीवन को बेहतर बनाने और अपने सपनों को प्राप्त करने की दिशा में एक कदम है। अब खन्ना परिवार में शादी हो चुकी है, जो जीवन में जो मिला है, उसी में संतुष्ट रहने में विश्वास करते हैं, बानी अंदर से हिल गई है, लेकिन अपने सपनों को पीछे नहीं रहने देती। इसके बजाय वह खन्ना परिवार को बड़े सपने देखने और अपने सपनों को हकीकत में बदलने के लिए प्रेरित करती है, यह एक वक्त में एक साहसिक कदम है।
 
वर्तमान ट्रैक में बानी ने स्टॉक मार्केट और ट्रेडिंग की डाइनामिक और अक्सर पुरुष-प्रधान दुनिया में अपना रास्ता बना लिया है, वह पूरे खन्ना परिवार को अपने साथ एक ही पेज पर लाने की कोशिश करती है। हालांकि, दूसरी तरफ रजत की पूर्व प्रेमिका लावण्या (भाविका चौधरी) की लगातार उपस्थिति से बानी और रजत के वैवाहिक जीवन पर असर पड़ा है। यह देखना बाकी है कि बानी अपने निजी जीवन की दुविधाओं के साथ-साथ स्टॉक मार्केट के अनछुए क्षेत्र से कैसे निपटती है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat

Related News