तंगलान को मिला जबरदस्त रिस्पॉन्स, चियान विक्रम ने की पार्ट 2 की घोषणा

punjabkesari.in Saturday, Aug 17, 2024 - 04:46 PM (IST)

नई दिल्ली।  चियान विक्रम ने हैदराबाद में एक थैंक यू मीट के दौरान तंगलान पार्ट 2 का एक्साइटिंग अनाउंसमेंट किया है। फिल्म का पहला इंस्टॉलमेंट जो 15 अगस्त को रिलीज हुआ है, उसको अपनी जबरदस्त परफॉर्मेंस और विक्रम के किरदार के लिए खूब सराहना मिली है।

सीक्वल की घोषणा पर दर्शकों ने जोरदार उत्साह दिखाया, जिससे पता चलता है कि फिल्म को साउथ में अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। इवेंट पर बात करते हुए विक्रम कहते हैं, 'रंजीत ने मुझसे कहा कि मैं आपको बता दूं कि चूंकि आप सभी को तंगलान' इतना पसंद आया, इसलिए हम पहले से ही इसके सीक्वल के बारे में बात कर रहे हैं और इसे जल्द ही बनाने का प्लान कर रहे हैं।'

तंगलान साउथ की एक और बड़ी फिल्म होने जा रही है। यह कोलार गोल्ड फील्ड्स (KGF) की सच्ची कहानी पर आधारित है, जिसकी अंग्रेजों ने खोज की और अपने फायदे के लिए इसका इस्तेमाल किया। यह फिल्म दर्शकों के लिए अनोखी कॉन्सेप्ट लाने की साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री की परंपरा को आगे ले जाएगी। यह एक और अनोखे कांसेप्ट वाली साउथ इंडियन फिल्म है।

चियान विक्रम और मालविका मोहनन स्टारर 'तंगलान' 15 अगस्त, 2024 को हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में दुनिया भर में रिलीज़ हो चुकी है। फिल्म का म्यूजिक जीवी प्रकाश कुमार ने कंपोज किया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat

Related News