सामने आसा थाई मसाज का जोशीला पार्टी गीत ''डू यू वन्ना बूम बूम''!

Saturday, Oct 29, 2022 - 10:56 AM (IST)

मुंबई। शरवी यादव और निकिता गांधी द्वारा गाया गया, अमित त्रिवेदी द्वारा रचित, गीत इरशाद कामिल द्वारा लिखा गया है। मुंबई 28 अक्टूबर 2022: थाई मसाज का पार्टी एंथम, 'डू यू वन्ना बूम बूम' आज निर्माताओं द्वारा जारी किया गया। यह गीत इरशाद कामिल के मजाकिया गीतों को प्रदर्शित करता है, जो अतुलनीय अमित त्रिवेदी द्वारा रचित कुछ बहुत ही आकर्षक संगीत पर आधारित है और इसे शरवी यादव और निकिता गांधी द्वारा गाया गया है, यह मुख्य नायक- आत्माराम दुबे (गजराज राव) पर फिल्माया गया है।

फिल्म में दिव्येंदु शर्मा के साथ कई यादगार प्रदर्शनों के लिए जाने जाने वाले विपुल गजराज राव हैं, जिन्होंने अपने प्रत्येक चरित्र के साथ दर्शकों के दिल में अपनी जगह बनाई है। अन्य कलाकारों में सनी हिंदुजा, राजपाल यादव, विभा छिब्बर और रूसी अभिनेत्री अलीना ज़सोबिना शामिल हैं।

थाई मसाज एक विचित्र पारिवारिक मनोरंजन में एक सत्तर वर्षीय व्यक्ति की उम्र के बारे में एक दिल को छू लेने वाली कहानी है। यह आत्माराम दुबे (गजराज राव द्वारा अभिनीत) की कहानी है, जो इरेक्टाइल डिसफंक्शन से जूझ रहा है और इसे दूर करने के लिए उसका रोमांच, जिसमें थाईलैंड की यात्रा भी शामिल है!

टी-सीरीज फिल्म्स और रिलायंस एंटरटेनमेंट ने टी-सीरीज फिल्म्स, विंडो सीट फिल्म्स और रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित थाई मसाज, ए विंडो सीट फिल्म्स प्रोडक्शन पेश किया। यह फिल्म 11 नवंबर को बड़े पर्दे पर आएगी।

Diksha Raghuwanshi

Advertising