‘Tere Jism Se’ Poster Revealed: सेंसेशनल अवतार में नजर आयी पूनम पाण्डेय, जाने क्यों पोस्टर और कार्यक्रम से गायब रहे शिवम शर्मा

punjabkesari.in Thursday, Oct 27, 2022 - 11:28 AM (IST)

मुंबई। पूनम पाण्डेय के चाहनेवालों को दीवाली का सबसे बड़ा तोहफ़ा मिल चुका हैं। जी हां, दीवाली के समय पूनम पांडेय , करनवीर बोरा और शिवम शर्मा की आनेवाली म्यूजिक वीडियो 'तेरे जिस्म से' पोस्टर की झलक आ चुकी हैं ।

PunjabKesari

हाल ही में, पोस्टर के इवेन्ट लांच पर करनवीर बोहरा और पूनम पांडे नजर आए। जो मीडिया के कैमरे के सामने बड़ी ही खूबसूरती से पोसेस दे रहे थे पर गौर करनेवाली बात ये थी कि न म्यूजिक वीडियो के पोस्टर से और न ही इवेंट पर ,शिवम शर्मा दिखाई दिए। 

PunjabKesari

निर्माता करण पटेल और सह-निर्माता रूपाली मिंगले और राइजिंग इंडी म्यूजिक इन अफवाहों को खारिज करते हैं "पोस्टर के लुक में हमेशा से करणवीर बोहरा और पूनम पांडे की जोड़ी ही थी और शिवम इस वक़्त दिल्ली में हैं। अब वह क्यों दिल्ली से वापस नही आये, यह एक सवाल है जो हमारे दिमाग में है।

PunjabKesari

कार्यकारी निर्माता विपिन मेधेकर भी इस सवाल पर ज्यादा कुछ बोले नही।

'तेरे जिस्म से' म्यूजिक वीडियो... लॉक अप कास्टिंग तख्तापलट के अलावा पूनम पांडे, करणवीर बोहरा और शिवम शर्मा की केमिस्ट्री के कारण चर्चा में है। यह अपने अद्भुत प्रोडक्शन वैल्यू, जबरदस्त मेलोडी और  मिलेनियल्स अमन-अयान द्वारा हाई-वोल्टेज संगीत निर्देशन, मोहम्मद दानिश के गायन, प्रोजेक्ट हेड गिरी जी के साथ, और ओकेश्रवन द्वारा वीडियो निर्देशन के लिए भी चर्चा में है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi

Recommended News

Related News