पहली बार स्क्रीन शेयर करेंगी तेजस्विनी पंडित और वर्दा नाडियाडवाला, Women’s Day पर शेयर की good news

punjabkesari.in Saturday, Mar 09, 2024 - 12:03 PM (IST)

मुंबई। अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर तेजस्विनी पंडित और वर्धा नाडियाडवाला ने अपनी पहली सहयोग फिल्म के नाम का अनावरण किया - जिसका नाम 'येक नंबर' है। नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट जोफिल एंटरप्राइज और सह्याद्रि फिल्म्स के सहयोग से मराठी सिनेमा में अपना नवीनतम उद्यम प्रस्तुत करता है।

फिल्म का निर्देशन राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता राजेश मापुस्कर ने किया है, जो वेंटिलेटर और फेरारी की सवारी जैसी प्रशंसित फिल्मों के लिए जाने जाते हैं, जिसमें डीओपी संजय मेमाने ने लुभावने दृश्यों को कैद किया है, यह मराठी सिनेमा के परिदृश्य को फिर से परिभाषित करने का वादा करती है। फिल्म का आकर्षण प्रशंसित जोड़ी अजय-अतुल द्वारा रचित संगीत है, जो अपनी दिल छू लेने वाली रचनाओं के लिए जाने जाते हैं। टीम महाराष्ट्र के वाई, जुन्नार, मुंबई और कोंकण जैसे विदेशी स्थानों पर 52 दिनों की व्यापक शूटिंग कर रही है।

राजनीतिक पृष्ठभूमि पर आधारित एक प्रेम कहानी, यह फिल्म एक मनोरंजक कथा के साथ रिश्तों की पेचीदगियों को उजागर करती है जो दर्शकों को अपनी सीटों से खड़े होने पर मजबूर कर देगी। प्रतिभा और रचनात्मकता के पावरहाउस के साथ, 'YEK NUMBER' किसी अन्य की तरह एक सिनेमाई असाधारण कार्यक्रम होने का वादा करता है!


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Diksha Raghuwanshi

Recommended News

Related News