Aakhri Sach Review: तमन्ना की दमदार परफॉर्मेंस के साथ दिल दहला देगा 'आखिरी सच' का राज

Friday, Aug 25, 2023 - 01:17 PM (IST)

वेब सीरीज- आखिरी सच ( Aakhri Sach)
निर्देशक- रॉबी ग्रेवाल (Robbie Grewal)
स्टारकास्ट-   तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia),अभिषेक बनर्जी (Abhishek Banerjee), शिविन नारंग (Shivin Narang), दानिश इकबाल  (Danish Iqbal), निशु दीक्षित (Nishu Dikshit), कृति विज (Kriti Vij), संजीव चोपड़ा (Sanjeev Chopra)
OTT-डिज्नी+ हॉटस्टार
रेटिंग-3*/5

Aakhri Sach: तमन्ना भाटिया बैक टू बैक अपनी परफॉर्मेंस से दर्शकों को इम्प्रेस कर रही हैं। एक्ट्रेस पिछले दिनों 'जी करदा', 'लस्ट स्टोरीज' जैसी शानदार बेव सीरीज के बाद सुपरस्टार रजनीकांत के साथ 'जेलर' में नजर आईं। इन सभी प्रोजेक्ट्स में तमन्ना ने अपने ग्लैमर से फैंस का दिल जीत लिया। वहीं आज यानी 25 अगस्त को तमन्ना भाटिया की वेब सीरीज 'आखिरी सच' स्ट्रीम हो गई है। इस सीरीज में एक्ट्रेस एक पुलिस अफसर के रोल में नजर आ रही हैं। रॉबी ग्रेवाल द्वारा निर्देशित इस सीरीज में तमन्ना के अलावा ,अभिषेक बनर्जी, शिविन नारंग, दानिश इकबाल, निशु दीक्षित, कृति विज और संजीव चोपड़ा जैसे शानदार एक्टर्स मुख्य भूमिकाओं में हैं। जबरदस्त क्राइम थ्रिलर और रहस्य की परतों को परत दर परत सामने लाती यह सीरीज सच्ची घटना से प्रेरित है, जो आपके रोंगटे खड़े कर देगी। आइए जानते हैं 'आखिरी सच' की कहानी...

कहानी 
साल 2018 दिल्ली का बुराड़ी इलाका और दिल दहला देने वाली 11 मौतों ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया था, जिस किसी ने इस घटना के बारे में सुना उसका दिल दहल गया। तमन्ना भाटिया की यह सीरीज इसी घटना से प्रेरित है। एक परिवार में 11 लोग हंसी खुशी जीवन बिता रहे होते हैं, लेकिन घर का बेटा अंधविश्वास के चंगुल में फंस जाता है। उसे लगता है कि उसके स्वर्गवासी पिता उसे पथ दिखा रहे हैं।

धीरे-धीरे घर के सभी मेंबर्स उसकी बातों पर विश्वास करने लगते हैं और एक दिन 11 लोग सामूहिक रूप से आत्महत्या कर लेते है। इस घटना से आस-पास के लोग काफी डर जाते हैं। वहीं इस केस की जांच करने का जिम्मा स्पेशल ऑफिसर आन्या को दिया जाता है। इन्वेस्टिगेशन के दौरान आन्या और उसकी पूरी टीम के सामने ऐसे तथ्य निकलकर आते हैं, जो सभी के होश उड़ा देते हैं। आखिर परिवार के सभी सदस्यों ने एक साथ सुसाइड क्यों किया? इस घटना के पीछे क्या राज है? अंधविश्वास और जादू टोने ने सभी की जान ली या मामला मर्डर का है? इन सभी सवालों के जवाब आपको सीरीज देखने पर ही मालूम होंगे। 

एक्टिंग 
इस सीरीज में दर्शकों को तमन्ना भाटिया एक दम अलग अवतार में नजर आ रही हैं। पिछले दिनों जहां एक्ट्रेस ने अपने ग्लैमरस और बोल्ड अंदाज से सभी के होश उड़ा दिए, वहीं इस सीरीज में तमन्ना ने पुलिस अफसर आन्या के रूप में सभी को चौंका दिया है। उनकी एक्टिंग की जितनी भी तारीफ की जाए कम है। वहीं अभिषेक बनर्जी ने भी अपना किरदार दमदार तरीके से निभाया है। इसके अलावा शिविन, दानिश और निशु ने भी बढ़िया काम किया है।  

डायरेक्शन
रॉबी ग्रेवाल हमेशा से ही अपने बेहतरीन निर्देशन के लिए जाने जाते हैं। इस बार भी उन्होंने शानदार काम किया है। आखिरी सच के हर सीन पर उन्होंने खूब मेहनत की है। अभी सिर्फ सीरीज के दो एपिसोड्स ही स्ट्रीम हुए है, जो दर्शको को कहानी से कनेक्ट करते हैं। इससे पहले भी इस घटना पर आधारित सीरीज और शो बनाए जा चुके हैं, ऐसे में रॉबी ग्रेवाल के सामने उन शोज से इस सीरीज को अलग दिखाने की चुनौती है, जिसपर वो खरे उतरे हैं। हर तरह से उन्होंने दर्शकों को बांधने की कोशिश की है। 

Varsha Yadav

Advertising