ताहा शाह बदुशा ने फिर किया अपनी "हीरामंडी" को-स्टार शरमीन सहगल का बचाव!

punjabkesari.in Sunday, Jun 16, 2024 - 03:02 PM (IST)

मुंबई। संजय लीला भंसाली की "हीरामंडी: द डायमंड बाजार" को दुनिया भर के दर्शकों से बहुत प्यार मिल रहा है। शो ने ऑडियंस से बहुत तारीफें पाई हैं, लेकिन कुछ लोग शरमीन सहगल की परफॉर्मेंस पर बहुत चर्चा कर रहे हैं, जो इंटरनेट पर हर तरफ जंगल में लगी आग की तरह फैल गया है। लेकिन उनके को-स्टार ताहा शाह बदुशा एक्ट्रेस की हो रही ट्रोलिंग के बीच उन्हें डिफेंड करने आए हैं। और इस तरह से हीरामंडी में शरमीन के साथ रोमांटिक जोड़ी बनाने वाले ताहा शाह ने एक बार फिर अपनी को-स्टार का बचाव किया है।

एक इंटरव्यू में ताहा से हीरामंडी में शरमीन की एक्टिंग के लिए मिली आलोचना के बारे में पूछा गया। जिसपर जवाब देते हुए एक्टर ने कहा, "दर्शकों ने उन्हें चुना है और जब भी मैंने किसी से इस बारे में बात की है, तो मैंने यह जरूर कहा है कि हम दर्शकों के बारे में बात करने वाले कोई नहीं होते, लेकिन मैं अपने करीबी लोगों। जैसे कि मेरी मां और पिता के बारे में बात कर सकता हूं। उन्होंने मुझे उनकी परफॉर्मेंस के बारे में लॉजिकल एक्सप्लेंशंस दी है, और वह एक कंप्लीट सेंस बनाता है।"

शरमीन के साथ सेट पर 100 दिन बिताने वाले दिनों को याद करते हुए, ताहा ने आगे कहा, "मैंने उन्हें अपना बेस्ट परफॉर्मेंस देते हुए देखा है।"

ताहा शाह बदुशा ने शर्मिन की तारीफ करते हुए कहा कि वह पूरी स्क्रिप्ट ध्यान से पढ़ती थीं। उन्होंने यह भी बताया कि वह अक्सर लॉजिकल एक्सप्लेनेशन के साथ कमियाँ बताती हैं और अच्छे आइडियाज के साथ आती हैं।

शरमीन के वर्क एक्सपीरियंस के बारे में बात करते हुए ताहा ने कहा कि उन्होंने संजय लीला भंसाली की फिल्मों में असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर काम किया है और 'मलाल' से डेब्यू किया। उन्होंने कहा, "वह उनके (भंसाली के) काम करने के तरीके को जानती हैं।"

ताहा शाह ने दर्शकों से शरमीन को थोड़ा "ब्रेक" देने का आग्रह किया है, साथ ही यह भी कहा है कि वह इंडस्ट्री में काफी "यंग" हैं। साथ ही एक्टर ने उम्मीद जताई कि दर्शक "उनके साथ सहजता से पेश आएंगे।"

संजय लीला भंसाली द्वारा डायरेक्ट की गई, "हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार" एक आठ-पार्ट की सीरीज है, जो 1 मई से नेटफ्लिक्स पर 190 देशों में दिखाई जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Diksha Raghuwanshi

Related News