तब्बू, करीना कपूर खान और कृति सेनन क्रू के नए गाने घागरा के साथ स्टेज पर लगाने वाली हैं आग

punjabkesari.in Tuesday, Mar 12, 2024 - 05:15 PM (IST)

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। नैना की जबरदस्त सफलता के बाद क्रू के मेकर्स ने अपने अगले गाने घागरा के साथ उत्साह को बढ़ाने की तैयारी कर ली है, जिसमें तब्बू, करीना कपूर खान, और कृति सेनन की जबरदस्त तिगड़ी अपनी दिलकश अदाएं दिखाने वाली है।

ये फूट टैपिंग ट्रैक अगला बड़ा पार्टी एंथम होने का वादा करता है, जिसमें तीन टैलेंटेड एक्ट्रेसेस क्लब के अंदर डांस नंबर के एनर्जेटिक बिट्स पर झूमती दिखाई देंगी। गाना कल रिलीज होने वाला है, जबकि इसका दिलचस्प टीजर पहले ही रिलीज किया जा चुका है, जो फैंस को एक्ट्रेसेस की जबरदस्त परफॉर्मेंस की झलक देता है।

घागरा में तब्बू, करीना और कृति जबरदस्त एनर्जी को दर्शकों के सामने परफॉर्म करती हुई पेश कर रही हैं। एक्ट्रेसेस को बार के खुशियों से भरे माहौल में मस्ती करते हुए देखा जा सकता है। यह झलक आपको उनकी सफलता  के पलों का एहसास देता है। नैना के पॉपुलर होने के बाद, ये लेटेस्ट गाना क्रू के म्यूजिक एल्बम का माहौल और भी मजादर बना रहा है।

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by TIPS (@tips)

म्यूजिक, स्टार्स का जादू, और ग्लैमर का परफेक्ट मिक्सचर 'क्रू' को एक मनोरंजन भरा सफर बनाने के लिए तैयार किया जा रहा है, जो ऊंची उड़ान भर कर आकाश की ऊंचाइयों को छुएगा और दर्शकों को और भी ज्यादा चाहने पर मजबूर कर देगा।  तैयार हो जाइए एक भूली-बिसरी सिनेमाई अनुभव के लिए जो शानदार सफर होने का वादा करता है!

जैसे-जैसे 'क्रू' को लेकर हर तरफ चर्चा का माहौल गरमा रहा है, वैसे वैसे 29 मार्च, 2024 को बड़े पर्दे पर इसकी रिलीज को लेकर दर्शकों के बीच उत्साह भी अगले स्तर पर जाता हुआ नजर आ रहा है। विजनरी राजेश कृष्णन द्वारा निर्देशित और बालाजी टेलीफिल्म्स और अनिल कपूर फिल्म एंड कम्युनिकेशंस नेटवर्क द्वारा समर्थित, 'क्रू' किसी भी दूसरी फिल्म से अलग सिनेमाई अनुभव देने का वादा करती है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat

Recommended News

Related News