तापसी पन्नू ने अपने बर्थडे मंथ में रिलीज होने वाली अपनी दोनों फिल्मों के बारे में की बात

punjabkesari.in Saturday, Jul 27, 2024 - 03:05 PM (IST)

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। एक्ट्रेस तापसी पन्नू को अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स, "फिर आई हसीन दिलरुबा" और "खेल खेल में" के लिए बहुत प्यार मिल रहा है। हाल ही में तापसी को खेल खेल में के सॉन्ग लॉन्च पर देखा गया है। अगस्त में एक्ट्रेस की दो फिल्में रिलीज होने वाली हैं। दोनो फिल्मों को लेकर तापसी ने खुलकर बात की  है।

 

दोनो फिल्मों में मेरे किरदार बहुत अलग: तापसी
तापसी ने अपनी लगातार दो रिलीज होने वाली फिल्मों के बारे में खुलासा करते हुए, कहा है,“मेरी दोनो फिल्मों की शुरुआत बहुत जबरदस्त रही है, फिर आई हसीन दिलरुबा के ट्रेलर और खेल खेल में के पहले सॉन्ग को इतनी गर्मजोशी से स्वागत मिला है। ये दोनो फिल्में सिर्फ अपने जॉनर में ही नहीं, बल्कि मेरे किरदार भी बहुत अलग हैं। यह सिर्फ एक संयोग है कि दोनों फिल्में मेरे बर्थडे के तुरंत बाद रिलीज हो रही हैं। मुझे उम्मीद है कि अगस्त में यह मेरे दर्शकों के लिए मेरी तरफ से एक बड़ी एंटरटेनमेंट पार्टी होगी। मैं प्रार्थना कर रही हूं कि मुझे उनका प्यार गिफ्ट के रूप में मिले।"

 

मैं बहुत उत्साहित हूं: तापसी
फिर आई हसीन दिलरुबा के ट्रेलर ने दर्शकों को उत्साहित कर दिया है और ऑनलाइन लोग इसे खूब पसंद कर रहे हैं। खेल खेल में के गाने हौली हौली का डांस मूव भी काफी पॉपुलर हो रहा है। ऐसे में बता दें कि फिर आई हसीन दिलरुबा 9 अगस्त को रिलीज होने वाली है, जबकि खेल खेल में स्वतंत्रता दिवस पर रिलीज होगी।हम बहुत एक्साइटेड हैं क्योंकि रानी अपनी सेंशुअल चार्म के साथ वापस आ रही है और हमें एक थ्रिली से भरे सफर पर ले जाएगी। अगस्त तापसी पन्नू का महीना लगता है क्योंकि दो बड़ी रिलीज के साथ वह अपना बर्थडे भी मानने वाली है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat

Related News