तापसी पन्नू ने हेमकुंट फाउंडेशन के साथ मिलाया हाथ, जनता को करेंगी जागरुक

punjabkesari.in Friday, Oct 28, 2022 - 10:59 AM (IST)

मुंबई। हेमकुंट फाउंडेशन ने आज अखिल भारतीय स्टार और युवा आइकन तापसी पन्नू को अपने सलाहकार बोर्ड में शामिल करने की घोषणा की। इस घोषणा के साथ, पुरस्कार विजेता अभिनेत्री फाउंडेशन की पहली महिला एंबेसडर बन गई हैं। वह सुलभ और सस्ती स्वास्थ्य सेवा के बारे में जागरूकता पैदा करने के लिए फाउंडेशन के साथ काम करेंगी।

http://www.instagram.com/reel/CkPpDjto8YO/?igshid=YmMyMTA2M2Y%3D

फाउंडेशन विशेष रूप से दुर्गम ग्रामीण क्षेत्रों में एक बेहतर स्वास्थ्य सेवा पारिस्थितिकी तंत्र के निर्माण की दिशा में लगातार काम कर रहा है। इसने महामारी के दौरान और हाशिए के समुदायों के जीवन में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। यह तब सहायता के लिए आया जब देश में चिकित्सा और स्वास्थ्य सुविधाओं को सुरक्षित करना मुश्किल था और 4.2 मिलियन लोगों के जीवन पर सकारात्मक प्रभाव पड़ा।

PunjabKesari

सलाहकार बोर्ड में तापसी का शामिल होना उसी दिशा में एक कदम आगे है। एक मुखर और भावुक व्यक्ति, तापसी ने देश भर में वंचित लड़कियों को शिक्षा प्रदान करने में मदद करने के लिए अतीत में नन्ही कली जैसे संगठनों के साथ सहयोग किया है। मासिक धर्म स्वास्थ्य के बारे में जागरूकता बढ़ाने में भी उनका महत्वपूर्ण योगदान रहा है। उसने पीरियड्स के आसपास की वर्जनाओं को तोड़ने के लिए विभिन्न ब्रांडों और संगठनों के साथ भागीदारी की है। हेमकुंट फाउंडेशन के साथ, वह अपनी प्रमुख परियोजना एचएफ मोबाइल 100 (हॉस्पिटल ऑन व्हील्स), और मासिक धर्म स्वच्छता के आसपास उनके 'ढाबा नहीं' अभियान के बारे में जागरूकता पैदा करेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi

Related News

Recommended News