''पेट्टा रैप'' काे गाने के ऑडियो लॉन्च पर पहुंचे सनी लियोन और प्रभुदेवा

punjabkesari.in Friday, Sep 20, 2024 - 06:34 PM (IST)

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सनी लियोन ने अपनी आने वाली फिल्म 'पेट्टा रैप' के गाने 'वेची सेयुथे' के ऑडियो लॉन्च की प्रेस मीट में पहुंची। यह कार्यक्रम चेन्नई में आयोजित किया गया जहां सनी लियोन फेमस कोरियोग्राफर- डायरेक्टर प्रभुदेवा के साथ नजर आईं थीं। सितंबर की शुरुआत में रिलीज हुए इन गाने ने लोगों के बीच खूब धूम मचाई है।  दर्शकों के बीच धमाल मचा चुका है। गाने की आकर्षक बीट्स और एनर्जेटिक कोरियोग्राफी के साथ-साथ सनी लियोन की स्क्रीन उपस्थिति को उनके प्रशंसकों से अपार प्यार मिल रहा है। 

प्रभुदेवा की प्रसिद्ध नृत्य कला और सनी लियोन के ग्लैमर का एक आदर्श मिश्रण पेश करते हुए, इस ट्रैक ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है। प्रशंसकों ने गाने को पसंद किया है, डांस स्टेप्स को फिर से परिभाषित किया है और अपना उत्साह ऑनलाइन साझा किया है। प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान, सनी लियोन और प्रभुदेवा दोनों ने 'पेट्टा रैप' के लिए अपने सहयोग और 'वेची सेयुथे' गाने के निर्माण के बारे में जानकारी साझा की। इस कार्यक्रम ने एक यादगार सिनेमाई अनुभव प्रदान करने के लिए उनके उत्साह और प्रतिबद्धता को उजागर किया।

'पेट्टा रैप' के अलावा, सनी लियोन कई अन्य परियोजनाओं में भी एक्टिंग करने के लिए तैयार हैं। वह प्रभुदेवा और हिमेश रेशमिया की आने वाली फिल्म 'बदमाश रविकुमार' में शामिल हैं। उनके पास पाइपलाइन में एक बेनाम मलयालम परियोजना भी है। इसके अलावा, सनी फिल्म 'शेरो' में दिखाई देंगी, परियोजना के बारे में विवरण अभी भी गुप्त हैं। उन्होंने हाल ही में 'टेंट' की शूटिंग पूरी की है, जो 2025 में रिलीज होने वाली है और आने वाले साल में उनकी दो और बेनाम फिल्में रिलीज होने वाली हैं।

Source: Navodaya Times


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat

Related News