बेटी अथिया शेट्टी और क्रिकेटर केएल राहुल की शादी को लेकर सुनील शेट्टी ने दिया अपडेट, कहा “जल्द करेंगे...”

punjabkesari.in Sunday, Nov 20, 2022 - 11:27 AM (IST)

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी और इंडियन क्रिकेटर केएल राहुल लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और आए दिन अपने रिश्ते को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। बीते कुछ समय से दोनों की शादी की खबरें भी सामने आती रहती हैं। वहीं, अब सुनील शेट्टी ने एक इवेंट में बेटी अथिया और केएल राहुल की शादी को लेकर बड़ा बयान दे दिया है।

दरअसल, सुनील शेट्टी अपनी क्राइम थ्रिलर सीरीज वेब सीरीज 'धारावी बैंक' के लॉन्च इवेंट में पहुंचे थे। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इवेंट में अभिनेता से बेटी अथिया की शादी के बारे में पूछा गया, जिसके जवाब में उन्होंने कहा, 'जल्दी होगी।' ऐसे में सुनील शेट्टी ने कंफर्म कर दिया है कि, अथिया और राहुल की जल्द शादी होने वाली हैं।

सुनील शेट्टी कई बार अपनी बेटी की शादी को लेकर बात कर चुके हैं। इससे पहले एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा था ‘मुझे लगता है जैसे ही बच्चे तय करेंगे शादी होगी। राहुल का शेड्यूल है। अभी एशिया कप है, वर्ल्ड कप है, साउथ अफ्रीका टूर है, ऑस्ट्रेलिया टूर है। जब बच्चों को ब्रेक मिलेगा तब शादी होगी। एक दिन में शादी नहीं हो सकती ना?’

बता दें कि, अथिया शेट्टी और केएल राहुल ने अपने रिश्ते को 2021 में ऑफिशियल किया था, जब फिल्म 'तड़प' के प्रीमियर के दौरान अथिया और केएल राहुल एक साथ पोज देते दिखे थे। इसके बाद से ही दोनों सोशल मीडिया पर एक दूसरे की तस्वीरें साझा करते हैं और साथ में स्पॉट किए जाते हैं। वहीं, सुनील शेट्टी को भी केएल राहुल के क्रिकेट मैचों में देखा गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi

Recommended News

Related News