सुमीत व्‍यास ने अपने डायरेक्‍टोरियल डेब्‍यू ‘रात जवान है’ में दोस्‍ती को एक नए अंदाज में किया पेश

punjabkesari.in Monday, Oct 21, 2024 - 04:03 PM (IST)

मुंबई। सुमीत व्‍यास एक बेहद प्रतिभाशाली अभिनेता हैं और सोनी लिव की सीरीज ‘रात जवान है’ के साथ निर्देशन की दुनिया में कदम रखने जा रहे हैं। इसमें उन्‍होंने एडल्‍टहुड और शुरूआती पैरेंटहुड के मजेदार सफर को दिखाया गया है। इस शो में जीवन के विभिन्‍न दौर, खासतौर से माता-पिता बनने की खुशियों और चुनौतियों में दोस्‍ती के अलग-अलग रूपों को बहुत खूबसूरती से प्रस्‍तुत किया गया है। हास्‍य और दिल को छू लेने वाले पलों से भरा यह शो उस मौजमस्‍ती और संघर्षों को उजागर करता है, जो जीवन के इन बड़े बदलावों को परिभाषित करते हैं। 

इस शो और इसकी थीम के बारे में बताते हुये, सुमीत व्‍यास ने कहा, "दोस्‍ती की कहानियां अक्‍सर शादी होने या बच्‍चे होने के बाद खत्‍म हो जाती है, लेकिन यह शो अलग है। इसमें दिखाया गया है कि कैसे दोस्‍ती जिंदगी के इन महत्‍वपूर्ण बदलावों के बावजूद कायम रहती है। अधिकतर लोगों को पैरेंटिंग के शुरूआती सालों के दौरान दोस्‍ती को बरकरार रखने में मुश्किल होती है, क्‍योंकि उनका ध्‍यान अपने बच्‍चों पर सबसे ज्‍यादा होता है। ख्‍याति आनंद-पुथरन (राइटर एवं क्रिएटर), विक्‍की विजय (प्रोड्यूसर) और मैंने अक्‍सर ‘रात जवान है’ को पैरेंटिंग के ‘दिल चाहता है’ की तरह देखा है, जिसमें जिंदगी बदल देने वाले जीवन के इस दौर में एक-दूसरे से सम्‍पर्क बनाये रखने और सपोर्ट करने की अहमियत को दिखाया गया है।"

यह सीरीज भावनाओं से भरपूर है और इस धारणा को बदलती है कि पैरेंट बनने के साथ जवानी खत्म हो जाती है। इसमें तीन दोस्तों की कहानी दिखाई गई है, जो एडल्‍टहुड और पैरेंटहुड की चुनौतियों का सामना करते हुए अपनी दोस्ती की मज़बूती को उजागर करते हैं। यामिनी पिक्चर्स प्राइवेट लिमिटेड द्वारा निर्मित और ख्याति आनंद-पुथरन द्वारा बनाई गई इस कॉमेडी-ड्रामा में बरुण सोबती, अंजलि आनंद और प्रिया बापट ने प्रमुख किरदारों को निभाया है। 
 
देखिये ‘रात जवान है’ सिर्फ सोनी लिव पर !


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Diksha Raghuwanshi

Related News