सुकेश चंद्रशेखर का जेल से करन जौहर को ऑफर, धर्मा प्रोडक्शंस में हिस्सेदारी खरीदने का प्रस्ताव

punjabkesari.in Monday, Oct 21, 2024 - 03:34 PM (IST)

नई दिल्ली। सुकेश चंद्रशेखर जो दिल्ली के मंडोली जेल में बंद हैं ने मशहूर फिल्म निर्माता करण जौहर को उनकी कंपनी धर्मा प्रोडक्शंस में बहुमत हिस्सेदारी (50-70%) खरीदने का प्रस्ताव भेजा है। अपने वकील अनंत मलिक के माध्यम से भेजे गए इस पत्र में सुकेश ने धर्मा प्रोडक्शंस में निवेश के प्रति अपनी गहरी रुचि जताई है और इसे पैशन और इमोशन से जोड़कर पेश किया है। उन्होंने इस सौदे को लेकर प्रेस रिलीज करने का भी निर्देश दिया है ताकि यह सार्वजनिक जानकारी बन सके।

धर्मा प्रोडक्शंस में निवेश की पेशकश
सुकेश ने अपने तीन पन्नों के लेटर ऑफ इंटेंट में कहा कि उनकी कंपनी LS होल्डिंग्स, जो ब्रिटिश वर्जिन आइलैंड्स (BVI) में रजिस्टर्ड है, कई क्षेत्रों में कारोबार करती है, जिनमें ऑनलाइन गेमिंग, अंतरराष्ट्रीय कॉर्पोरेट लायजनिंग, और हॉस्पिटैलिटी शामिल हैं। इसके अलावा, उनकी कंपनी LS Film Corp ने 70 से ज्यादा भारतीय फिल्मों को फाइनेंस किया है और OTT कंटेंट भी प्रोड्यूस किया है। उन्होंने करण जौहर से धर्मा प्रोडक्शंस में हिस्सेदारी खरीदने का प्रस्ताव देते हुए कहा, “फिल्में मेरे लिए केवल बिजनेस नहीं हैं, बल्कि यह मेरा पैशन है।”

विवादों और आरोपों पर सुकेश की सफाई
सुकेश ने अपने पत्र में यह भी स्वीकारा कि उन पर कई कानूनी मामले और आरोप लगे हैं, लेकिन उन्होंने इन मामलों को राजनीतिक रूप से प्रेरित बताया। उनका कहना है कि उनकी कोई भी कारोबारी गतिविधि गैरकानूनी नहीं है, और वे सभी देशों में पूरी तरह से कानूनी प्रक्रिया और टैक्स कानूनों का पालन करते हैं।उन्होंने लिखा कि आज कई बड़े कॉर्पोरेट हाउस पर भी घोटाले और मनी लॉन्ड्रिंग जैसे आरोप लगे हैं, लेकिन वे सभी केवल आरोप हैं, कुछ साबित नहीं हुआ है। मैं भी उसी स्थिति में हूं, और मेरा ऑफर सिर्फ इन आरोपों की वजह से नजरअंदाज नहीं किया जाना चाहिए।

करण जौहर को ओपन ऑफर
सुकेश ने करण जौहर को एक ओपन ऑफर दिया है, जिसमें धर्मा प्रोडक्शंस की 50 से 70 प्रतिशत हिस्सेदारी खरीदने की पेशकश की गई है। उन्होंने यह भी वादा किया कि वे करण की बताई हुई कीमत पर 48 घंटे के भीतर यह सौदा पूरा करने के लिए तैयार हैं, चाहे वह भारत में हो या FDI के माध्यम से BVI से फंड लाया जाए। उन्होंने करण से कहा, “आपकी शर्तें, आपकी कीमत। मैं इसे पैशन और इमोशन से देखता हूं, और इसमें कोई मोलभाव नहीं होगा।”

जैकलीन फर्नांडीज का भी जिक्र
सुकेश ने पत्र में जैकलीन फर्नांडीज के प्रति अपने प्यार का जिक्र भी किया, जो उनकी जिंदगी में एक महत्वपूर्ण व्यक्ति हैं। उन्होंने करण जौहर के लिए लिखा, “मेरी जिंदगी का प्यार जैकलीन भी आपको बहुत सम्मान देती है, यह आप अच्छी तरह जानते हैं। इस कारण से आपके साथ जुड़ना हमारे लिए सौभाग्य की बात होगी।”


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat

Related News