पावर कपल रणवीर-दीपिका ने कराया शानदार मैटरनिटी शूट, तस्वीरें देख आपको भी हो जाएगा प्यार

punjabkesari.in Tuesday, Sep 03, 2024 - 09:48 AM (IST)

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड के पावर कपल और जल्दी ही माता-पिता बनने वाले रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने अपने फैंस को अपने खूबसूरत प्रेगनेंसी फोटो शूट से खुश कर दिया है। यह सारी खूबसूरत फोटोज ने हम सभी के फीड्स को आकर्षक तस्वीरों से भर दिया है। 

अपनी खूबसूरत केमिस्ट्री दिखाते हुए दीपिका जो अपने प्रेगनेंसी के ग्लो के साथ और भी ज्यादा खूबसूरत लग रही हैं। कुछ तस्वीरों में दीपीका ने  जीन्स और टॉप पहना है। वहीं एक दूसरे फोटो में वह ऑल ब्लैक आउटफिट में नजर आ रही है। इसके अलावा एक तस्वीर में उन्होंने नेट वाली ड्रेस पहन रखी है। इंस्टाग्राम पर शेयर की गई सारी फोटोज ब्लैक एंड व्हाइट है। उनकी नेचुरल ब्यूटी इस खास पल में और भी निखर कर सामने आ रही है। तस्वीरों में वह स्टाइलिश और ग्रेसफुल लग रही हैं, कहना होगा की वह मैटरनिटी फैशन के लिए एक नया ट्रेंड सेट करते हुए नजर आ रही हैं। दीपिका के साथ खड़े रणवीर सिंह के चहरे पर जल्द पापा बनने की एक्साइटमेंट देखी जा सकती है। उनकी खुशी से साफ पता चल रहा है कि वह एक पिता के रूप में अपनी जिम्मेदारियों को लेने के लिए बेकरार हैं। रणवीर की प्यार भरी नजर और सपोर्टिव प्रेसेंस  इस कपल के मजबूत रिश्ते को दर्शाती है क्योंकि वे एक साथ इस एक्साइटिंग और बेहद खूबसूरत सफर की शुरुआत कर रहे हैं।

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by दीपिका पादुकोण (@deepikapadukone)

इन तस्वीरों ने फैंस और फॉलोवर्स के बीच में बहुत एक्साइटमेंट पैदा कर दी है। रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के बेबी का आना बॉलीवुड के सबसे मच अवेटेड पलों में से एक है। जहां एक तरफ यह कपल पैरेंटहुड की खुशी में डूबा हुआ है वहीं दूसरी तरफ उनके पोस्ट ने सोशल मीडिया पर खूब  प्यार और शुभकामनाएं पानी शुरू कर दी है।

इस खूबसूरत कपल की मशहूर लव स्टोरी में उनकी फैमिली का बढ़ना एक नए चैप्टर को जोड़ रहा है। यह पल उनके ही नहीं बल्कि सभी के लिए एक माइलस्टोन है जो उनके सफर को प्यार और सराहना के साथ आगे बढ़ा रहा है। इस कपल ने पहले ही दिखा दिया है कि वे पेरेंट्स के रूप में कितने शानदार होंगे। कई तस्वीरें, वीडियो यह साबित करते हैं, और इस तरह से अब फैंस बच्चे के साथ उनकी एक तस्वीर देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Source: Navodaya Times


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat

Related News