स्टार परिवार अवॉर्ड्स की हुई वापसी, फैंस कर रहे बेसब्री से इंतजार !

punjabkesari.in Thursday, Aug 22, 2024 - 04:23 PM (IST)

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। स्टार प्लस अपने टॉप अवॉर्ड्स शो स्टार परिवार अवॉर्ड्स को वापस ला रहा है। इससे फैंस को अपने पसंदीदा कलाकारों को उनकी कड़ी मेहनत और समर्पण के लिए सम्मानित होते देखने का मौका मिलेगा।

हर साल की तरह इस साल भी कुछ खास होने वाला है क्योंकि स्टार प्लस के सभी शो के कलाकार एक साथ एक ही जगह पर नजर आएंगे। दर्शकों के लिए यह एक ट्रीट होगी क्योंकि वे अपने पसंदीदा स्टार्स के एक्साइटिंग एक्ट्स और परफॉर्मेंस को एंजॉय करेंगे। जिससे वह एंटरटेन होने के साथ ही अपनी टीवी स्क्रीन से चिपके भी रहेंगे। स्टार परिवार अवॉर्ड्स में कई परफॉर्मेंसेस और खूबसूरत सार्थक थीम देखने को मिलेगी। स्टार परिवार में नए सदस्यों के साथ दर्शक कुछ रोमांचक और खास की उम्मीद कर सकते हैं।

जब से यह शुरू हुआ है तब से प्रशंसकों ने स्टार परिवार अवॉर्ड्स को खूब पसंद किया है और उनकी खूब तारीफ की है। इन अवॉर्ड्स के जरिए स्टार प्लस के कलाकारों को दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए उनकी कड़ी मेहनत और समर्पण के लिए पहचाना जाता है। अवॉर्ड नाइट प्रशंसकों के लिए अपने पसंदीदा सितारों को एक साथ देखने का एक शानदार मौका होता है। यह एक ऐसा समय है जब पूरा स्टार प्लस का परिवार दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए एक साथ आता है चमक-दमक और ग्लैमर से भरा हुआ। यह कहना गलत नहीं होगा कि हम भी आपकी तरह ही इन अद्भुत और जादुई पलों को देखने के लिए एक्साइटेड हैं। स्टार परिवार अवॉर्ड्स जल्द ही स्टार प्लस पर प्रसारित होगा।

Source: Navodaya Times


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat

Related News