''स्प्लिट्सविला एक्स5'' का प्रोमो आउट! सनी लियोनी और तनुज विरवानी ने मजेदार का किया वादा सीज़न!

punjabkesari.in Thursday, Feb 29, 2024 - 02:39 PM (IST)

नई दिल्ली। एक्ट्रेस सनी लियोनी अपने पॉपुलर शो स्प्लिट्सविला के लेटेस्ट सीज़न के लिए पूरी तरह तैयार हैं। एक्ट्रेस ने शो का एक प्रोमो शेयर किया, जिसका टाइटल 'स्प्लिट्सविला एक्स5' है, जो सीरीज़ को पहले से ज़्यादा एक्सप्लोसिव और मज़ेदार होने का वादा करती है। प्रोमो में सनी के नए को-स्टार तनुज विरवानी का भी इंट्रोडक्शन दिया गया। टीज़र में हम जो देख सकते हैं, फैंस को दोनों की बेमिसाल केमिस्ट्री देखने को मिलेगी, जो शो में एक अलग ही पहलू जोड़ देगा।

 

वीडियो को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करते हुए सनी लियोनी ने लिखा, "आर यू रेडी फ़ॉर दिस? mtvsplitsvilla Gen Z  लव एंथम ड्रॉप्स ऑन 1 मार्च!! सो एक्साइटेड टू शेयर इट विद ऑल ऑफ यू."

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)

 

'स्प्लिट्सविला एक्स5' के अलावा सनी इस साल कई प्रोजेक्ट्स में नजर आएंगी। वह शो 'ग्लैम फेम' को जज करेंगी। फिल्म की बात करें तो, एक्ट्रेस अनुराग कश्यप की बहुप्रतीक्षित 'कैनेडी' में चार्ली के रूप में दिखाई देंगी, जिसे 2023 कान्स फिल्म फेस्टिवल में प्रीमियर के बाद अंतरराष्ट्रीय प्रशंसा मिली थी। उनके पास पाइपलाइन में 'कोटेशन गैंग' नामक एक तमिल फिल्म भी है, जिसमें वह जैकी श्रॉफ, प्रियामणि और सारा अर्जुन के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करेंगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Varsha Yadav

Recommended News

Related News