फिल्म 'लापता लेडीज' की 'पंचायत' शो की टीम के लिए रखी जाएगी स्पेशल स्क्रीनिंग

Friday, Feb 23, 2024 - 04:42 PM (IST)

नई दिल्ली। किरण राव द्वारा निर्देशित जियो स्टूडियोज और आमिर खान प्रोडक्शंस की फिल्म  'लापता लेडीज' अपनी रिलीज की ओर आगे बढ़ रही है। इस फिल्म को लेकर दर्शकों के बीच पॉजिटिव चर्चा है। जबकि मेकर्स फिल्म के लिए लोगों के उत्साह को लगातार बढ़ाए हुए है, फिल्म की स्क्रीनिंग का दौर भी जारी है। खबर है कि इस फिल्म का एक और स्पेशल प्रीव्य होस्ट किया जाएगा जो खास टीवीफ के शो पंचायत की कास्ट के लिए होगा।

 

इस शो की टीम के लिए फिल्म की स्क्रीनिंग के पीछे का कारण बहुत खास है जो लापता लेडीज और पंचायत को जोड़ता है। अब इस बात से हर कोई वाकिफ है कि द वायरल फीवर (टीवीएफ) पंचायत को देश के व्यापक दर्शक वर्ग से स्वीकृति मिली है क्योंकि इसने भारत के गांवों की कहानी बताई है।

 

वहीं दिलचस्प बात यह है कि टीवीएफ का पंचायत और किरण राव के निर्देशन में बनी फिल्म 'लापता लेडीज' की शूटिंग मध्य प्रदेश के सीहोर जिले के महोदिया गांव में हुई। यह जगह ग्रामीण भारत की नैचुरल सुंदरता के लिए एकदम परफेक्ट पृष्ठभूमि है। इसके साथ, टीवीएफ ने वास्तव में दर्शकों द्वारा समझे जाने वाले कंटेंट नैरेटिव को बदल दिया है। उन्होंने दर्शकों को एक सच्ची कहानी से परिचित कराया, जिसे व्यापक स्वीकृति मिली और अब किरण राव और आमिर खान प्रोडक्शंस की लापता लेडीज का गोल ग्रामीण प्रधान कहानी को अपने कॉमेडी-ड्रामा के साथ आगे बढ़ाना है। बता दें, निर्माताओं ने अब तक विभिन्न शहरों में फिल्म की स्क्रीनिंग आयोजित की हैं। 

 

जियो स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत, 'लापता लेडीज' किरण राव द्वारा निर्देशित और आमिर खान और ज्योति देशपांडे द्वारा निर्मित है। यह फिल्म आमिर खान प्रोडक्शंस और किंडलिंग प्रोडक्शंस के बैनर तले बनाई गई है, जिसकी स्क्रिप्ट बिप्लब गोस्वामी की अवॉर्ड विनिंग कहानी पर आधारित है। फिल्म के स्क्रीनप्ले और डायलॉग को स्नेहा देसाई द्वारा लिखा गया है, जबकि बाकी डायलॉग्स को दिव्यनिधि शर्मा द्वारा लिखा गया है। यह फिल्म 1 मार्च 2024 को रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है।

Varsha Yadav

Advertising