बॉस्को मार्टिस के रॉकेट गैंग के लिए बॉलीवुड से आए खास दिल छु लेने वाले संदेश।

punjabkesari.in Saturday, Nov 12, 2022 - 03:34 PM (IST)

मुंबई। बॉस्को लेस्ली मार्टिस द्वारा निर्देशित रॉकेट गैंग आखिरकार रिलीज हो ही गई है और फिल्म को मिली प्रतिक्रिया ने इंटरनेट पर तूफान ला दिया है! जोनर का एक अनूठा मिश्रण और सभी बच्चों के लिए एक आदर्श ट्रीट होने के नाते, फिल्म को सेलेब्स सहित पूरे इंटरनेट से सराहना मिल रही है। कई  कलाकर डांस फिल्म की रिलीज के लिए प्यार दिखा रहे हैं जबकि अन्य इसे देखने के लिए उत्साह व्यक्त कर रहे हैं।

PunjabKesari

कैटरीना कैफ ने फिल्म का पोस्टर साझा किया और इसे कैप्शन दिया - "आज मेरे प्यारे दोस्तों में से एक @boscomartis एक निर्देशक के रूप में पहली फिल्म है, जिसने अभी-अभी हमारे उद्योग के सबसे प्रतिभाशाली कोरियोग्राफर और सॉन्ग निर्देशकों में से एक को रिलीज़ किया है, जिसमें उनकी इतनी महत्वपूर्ण भूमिका रही है। एक डांसर और कलाकार के रूप में मेरा विकास और उनके लिए बहुत कुछ है। एक प्रिय मित्र होने के अलावा और अनगिनत ड्राइव पर जाने और समुद्र तट पर चलने और मेरी अंतहीन बातचीत सुनने के अलावा  काम के वर्षों के दौरान हमारे पास सबसे प्रतिभाशाली दिमागों में से एक है । फिल्म आज आउट हुई है, जाओ और इसे सिनेमाघरों में देख लो #rocketgang।"

विक्की कौशल ने भी फिल्म के पोस्टर  के साथ एक संदेश  साझा करते हुए कहा, "यह रॉकेट आज लॉन्च हो गया है। सिनेमाघरों में जाएं और इस गैंग को एक प्यार दें। इस गैंग को ढेर सारा प्यार। आपको बहुत सारा प्यार @boscomartis और @ सीज़र 2373 !!!"'रॉकेट गैंग' ❤️

कृति सेनन ने भी निर्देशक के लिए एक दिल को छू लेने वाला संदेश साझा किया जिसमें लिखा - "ऑल द वेरी बेस्टटट बॉसी!! और पूरे रॉकेट गैंग को! जाओ इसे देखो दोस्तों! @boscomartis"

PunjabKesari

'रॉकेट गैंग' बॉस्को लेस्ली मार्टिस द्वारा निर्देशित और ज़ी स्टूडियो द्वारा निर्मित एक डांस हॉरर-कॉमेडी ड्रामा है। इस फिल्म के साथ, प्रसिद्ध कोरियोग्राफर बॉस्को लेस्ली मार्टिस ने एक निर्देशक के रूप में शुरुआत की है।

रॉकेट गैंग ने कल 11/11/22 को सिनेमाघरों में दस्तक दी है। फिल्म में आदित्य सील, निकिता दत्ता, जेसन थम, सहज सिंह चहल, मोक्षदा जेलखानी, दीपाली बोरकर, तेजस वर्मा, जयश्री गोगोई, आद्विक मोंगिया और सिद्धांत शर्मा हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi

Recommended News

Related News