इस ईद पर रिलीज हुआ सोलफुल भाई-बहन सोनू निगम और तीशा निगम का पहला गाना ‘O Mere Humnava’

Thursday, Apr 11, 2024 - 12:15 PM (IST)

मुंबई। 'बॉलीवुड की सुनहरी आवाज' सोनू निगम ने तीन दशकों से भी अधिक समय से संगीत प्रेमियों को मधुर गीतों का आशीर्वाद दिया है। इस बार, संगीत प्रेमियों के लिए यह एक सुखद अनुभव है क्योंकि सोनू निगम पहली बार अपनी बहन तीशा निगम के साथ मिलकर 'ओ मेरे हमनवा' नामक एक भावपूर्ण प्रस्तुति पेश कर रहे हैं। नवीनतम ट्रैक 10 अप्रैल 2024 को सभी डिजिटल प्लेटफार्मों पर 'व्हाइट हिल बीट्स' लेबल के तहत जारी किया गया है और गुनबीर सिंह सिद्धू और मनमोर्ड सिंह सिद्धू द्वारा निर्मित है।

प्रेम गीत 'ओ मेरे हमनवा' दिल टूटने की ओर ले जाने वाली उलझी हुई भावनाओं की एक मार्मिक कहानी कहता है, जिसमें प्रतिभाशाली अभिनेता अविनाश मिश्रा और रीम समीर शेख संगीत वीडियो में हैं। यह कहानी असुरक्षा, दिल टूटने और विश्वास के विषयों पर गहराई से प्रकाश डालती है। खूबसूरत गीत संजीव चतुवेर्दी ने लिखे हैं, जिन्होंने ट्रैक भी तैयार किया है। मुंबई में शूट किया गया यह वीडियो अपनी समानांतर कहानी के साथ गाने की भावनात्मक यात्रा में गहराई जोड़ता है और संगीत की नाजुक बारीकियों को दर्शाता है। अभिनेताओं के बीच की केमिस्ट्री भावपूर्ण धुन को पूरी तरह से पूरक करती है।

गाने के बारे में पूछे जाने पर, गायक सोनू निगम ने साझा किया, “गाने के बोल एक असुरक्षा की भावना व्यक्त करते हैं, जो वास्तव में मुझे तब छू गया जब मैंने इसे पहली बार सुना। यह चरित्र के दर्द और संवेदनशीलता, अनुभव को खूबसूरती से चित्रित करता है। यह वास्तव में व्हाइट हिल बीट्स के साथ एक टीम और स्वप्न का काम था और जब कलाकार और लेबल एक ही पृष्ठ पर होते हैं, तो महान काम होना तय है।

“यह गाना मेरे दिल के बेहद करीब है क्योंकि यह मेरे भाई सोनू के साथ मेरा पहला गाना है। उनके साथ काम करना न केवल मजेदार था बल्कि कलात्मक रूप से भी संतुष्टिदायक था क्योंकि हमने इस प्रोजेक्ट में अपना दिल लगा दिया था। मुझे उम्मीद है कि हमारी कड़ी मेहनत सफल होगी और दर्शक इस गाने को भरपूर प्यार देंगे”, तीशा निगम ने कहा।

पोस्टर ने पहले ही प्रशंसकों का ध्यान आकर्षित कर लिया है, जिससे श्रोताओं में उत्साह बढ़ गया है। संगीत प्रेमियों के पास अब अपनी प्लेलिस्ट को ताज़ा करने का एक कारण है क्योंकि गाना आज रिलीज़ हो रहा है। कान बाहर रखो!

Diksha Raghuwanshi

Advertising