सोनू सूद का नाम बराक ओबामा, एंजेलिना जोली और डेविड बेकहम के साथ एक लॉ सर्वे में हुआ शामिल

punjabkesari.in Wednesday, May 08, 2024 - 02:20 PM (IST)

नई दिल्ली।  सोनू सूद अक्सर अपने परोपकारी कार्यों के लिए सुर्खियां बटोरते हैं, लेकिन इस बार, एक्टर ने एक बहुत ही अलग कारण से ध्यान खींचा है, जिससे उनके फैंस को गर्व होगा। एक्टर का नाम एक लॉ इंस्टीट्यूशन के लिए एक इंटरनेशनल सर्वे में शामिल किया गया है। उनका नाम दुनिया भर के सबसे प्रभावशाली व्यक्तित्वों की लिस्ट में दर्ज किया गया है। जो खास बात सामने आती है वह यह है कि वह इस लिस्ट को बराक ओबामा, एंजेलिना जोली, रयान रेनॉल्ड्स, डेविड बेकहम, जॉर्ज क्लूनी, ग्रेटा थुनबर्ग, मलाला यूसुफजई और अन्य जैसी प्रतिष्ठित हस्तियों के साथ साझा करते हैं।

 

बॉलीवुड हीरो से रियल लाइफ हीरो बनने तक का सोनू सूद का सफर न सिर्फ प्रेरणादायक है बल्कि उन्होंने उन्हें दुनिया भर में एक लोकप्रिय नाम बना दिया है। कोविड-19 महामारी के दौरान उनके कार्यों, विशेष रूप से प्रवासी श्रमिकों की मदद करने में, ने उन्हें एक नेशनल हीरो और हीरो ऑफ द मासेस के रूप में स्थापित किया है। बराक ओबामा, एंजेलिना जोली और अन्य जैसी हस्तियों के साथ लिस्ट में शामिल होना न सिर्फ सूद की परोपकारिता को मान्यता देता है, बल्कि इस बात पर भी प्रकाश डालता है कि कैसे समाज को वापस देने के उनके प्रयास की विश्व स्तर पर चर्चा की जा रही है।

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

 

काम के मोर्चे पर, सोनू सूद अपनी आगामी एक्शन फिल्म 'फतेह' के साथ निर्देशन की दुनिया में कदम रख रहे हैं। यह फिल्म, जो हॉलीवुड स्टाइल के एक्शन के बराबर होने का वादा करती है, में सूद के साथ जैकलीन फर्नांडीज भी हैं। इसका निर्माण शक्ति सागर प्रोडक्शन्स और ज़ी स्टूडियोज़ द्वारा किया जा रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Varsha Yadav

Recommended News

Related News