सोनू सूद ने सोशल मीडिया यूजर के रिश्तेदार के पार्थिव शरीर को सऊदी अरब से भारत लाने में की मदद

punjabkesari.in Tuesday, Aug 20, 2024 - 05:35 PM (IST)

नई दिल्ली। कुछ दिन पहले, अभिनेता-परोपकारी सोनू सूद को एक सोशल मीडिया यूजर से एक अनुरोध मिला, जिसने उनका ध्यान खींचा। सोशल मीडिया यूजर ने सूद से अपने चाचा के पार्थिव शरीर को सऊदी अरब से वापस लाने का अनुरोध किया। उन्होंने साझा किया कि उनके चाचा का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था, लेकिन ऑथोरिटीज उनके पार्थिव शरीर को भारत वापस नहीं भेज रहे थे। सूद ने तुरंत रिएक्शन दिया और कहा, "विल ट्राय बेस्ट टू ब्रिंग हिज बॉडी बैक. ऑलरेडी स्पीकिंग टू द कंसर्न ऑथोरिटीज." अब, सूद ने साझा किया कि संबंधित व्यक्ति का शव 20 अगस्त को हैदराबाद पहुंचेगा। उन्होंने मदद के लिए सामाजिक कार्यकर्ता गिरीश पंत को भी शाऊटआउट दिया। 

 

जैसे ही उन्होंने यह खबर साझा की, फैंस ने सूद के प्रयासों की सराहना की। एक यूजर ने लिखा, "ग्रेट वर्क भाई", जबकि दूसरे यूजर ने सूद को "गॉड" कहा। सूद को कोविड-19 महामारी के दौरान अपने परोपकारी कार्यों के कारण प्रसिद्धि मिली, लोगों ने उन्हें नेशनल हीरो के रूप में सराहा। पिछले कई सालों से वह जरूरतमंद लोगों को मेडिकल हेल्प, शिक्षा और अन्य सुविधाएं प्रदान करने की दिशा में लगातार काम कर रहे हैं। 

काम के मोर्चे पर, सूद 'फतेह' की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। साइबर-क्राइम थ्रिलर एक्शनर्स को एक पायदान ऊपर ले जाने का वादा करती है और हॉलीवुड एक्शनर्स के बराबर एक्शन सीन्स होने का दावा कर रही है। फिल्म, जो सूद के निर्देशन की पहली फिल्म है, उसमें अभिनेता जैकलीन फर्नांडीज और नसीरुद्दीन शाह के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करते नजर आएंगे। ज़ी स्टूडियोज़ और शक्ति सागर प्रोडक्शन्स द्वारा निर्मित, 'फतेह' 10 जनवरी, 2025 को रिलीज़ होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat

Related News