विक्रांत मैसी की फिल्म ''ब्लैकआउट'' का गाना ''चित्रलेखा'' एक खामोश और रहस्यमयी रात की याद दिलाता है

punjabkesari.in Saturday, May 25, 2024 - 08:39 AM (IST)

मुंबई। विक्रांत मैसी की अगली फिल्म 'ब्लैकआउट' का टीज़र हाल ही में रिलीज़ किया गया था और इसने अपराध, रोमांच और कॉमेडी के अपने बेहतरीन मिश्रण के लिए चर्चा बटोरी है। निर्माताओं ने अब फिल्म का पहला गाना 'चित्रलेखा' रिलीज़ कर दिया है जो अब पैनोरमा म्यूज़िक पर उपलब्ध है। 

इस गाने को विशाल मिश्रा ने कंपोज किया है और कंपोज और लिखा भी है। यह गाना एक रोमांचक और साहसिक रात का सार प्रस्तुत करता है जो डकैती और लालच के इर्द-गिर्द केंद्रित है, जो सब कुछ बदल देता है। 
इस गाने में विक्रांत मैसी के किरदार को दिखाया गया है जो एक ट्रक से कार की टक्कर की घटना में शामिल है। यह ट्रक नकदी, सोना और अन्य कीमती सामान से भरा हुआ है।

 उसकी जिज्ञासा उसे वो कीमती सामान खोजने के लिए प्रेरित करती है, जो एक रोमांचक मोड़ से गुजरती जाती है। 

11:11 प्रोडक्शंस के सहयोग से जियो स्टूडियोज़ फिल्म ब्लैकआउट को प्रजेंट कर रही है। फिल्म में मुख्य किरदार मिभाया है विक्रांत मैसी, मौनी रॉय, सुनील ग्रोवर और जीशु सेनगुप्ता ने। नए निर्देशक देवांग भावसार ने इसे डायरेक्ट किया है। और जियो स्टूडियो के लिए ज्योति देशपांडे और 11:11 प्रोडक्शंस के लिए नीरज कोठारी ने इसे प्रोड्यूस किया है। ब्लैकआउट 7 जून 2024 को जियो सिनेमा पर रिलीज़ के लिए तैयार है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Diksha Raghuwanshi

Related News