''रोमांचक और थ्रिलर फ़िल्मों के मामले में सुजॉय घोष का ट्रैक रिकॉर्ड रहा शानदार: सोनम कपूर आहूजा

Thursday, Jul 06, 2023 - 01:47 PM (IST)

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड स्टार, सोनम कपूर आहूजा अपनी आने वाली रोमांचक थ्रिलर फ़िल्म 'ब्लाइंड' में एक नेत्रहीन पुलिस ऑफिसर के किरदार में नजर आएंगी, जो एक बेरहम सीरियल-किलर को पकड़ने की कोशिश कर रही हैं। दर्शकों ने फ़िल्म के ट्रेलर को काफी पसंद किया है और एक नेत्रहीन लड़की का किरदार बखूबी निभाने के लिए सोनम की भरपूर तारीफ़ की है।

सोनम प्रोड्यूसर सुजॉय घोष को हिंदी सिनेमा में बेहद धारदार थ्रिलर फ़िल्मों के निर्माण में माहिर मानती हैं और इसी वजह से उन्होंने 'ब्लाइंड' में काम करने का फैसला लिया।

सोनम कहती हैं, "मेरे लिए 'ब्लाइंड' में काम करने का फैसला लेना बड़ा आसान था, क्योंकि इस फ़िल्म के प्रोड्यूसर सुजॉय घोष हैं। बेहद रोमांचक और दमदार थ्रिलर फ़िल्मों के मामले में उनका ट्रैक रिकॉर्ड शानदार रहा है और मेरे लिए तो बस यह जानना ही काफी था कि 'ब्लाइंड' की कमान सुजॉय के हाथों में होगी। फ़िल्म का कॉन्सेप्ट तैयार होने के बाद से ही उन्होंने बड़े क्रिएटिव तरीके से इसे आगे बढ़ाया है।"

वे आगे कहती हैं, “एक एक्टर के तौर पर मैं अपने प्रोड्यूसर और डायरेक्टर पर पूरा भरोसा करती हूं और मुझे खुशी है कि मुझे सुजॉय के रूप में एक ऐसा प्रोड्यूसर मिला है, जिन्हें हिंदी फ़िल्म इंडस्ट्री में इस जॉनर में महारत हासिल है। मैं उम्मीद करती हूं कि, इस फ़िल्म में लोगों को मेरा परफॉर्मेंस पसंद आएगा। मेरे लिए यह रोल बड़ा कठिन था और मैंने जिया के किरदार को संजीदगी और साहस के साथ निभाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है।”

सोनम आगे कहती हैं, "मुझे खुशी है कि ब्लाइंड के ट्रेलर को लोगों ने काफी पसंद किया। अभी तो हमने बस आधी लड़ाई जीती है।मुझे यह जानकर भी अच्छा लगा कि, लोग इस रोमांचक थ्रिलर का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।"

'ब्लाइंड' कल जियो सिनेमा पर डिजिटल तरीके से रिलीज़ होगी।

Jyotsna Rawat

Advertising