लव कुश रामलीला में अजय देवगन, रोहित शेट्टी और करीना कपूर करेंगी रावण का दहन

punjabkesari.in Thursday, Oct 10, 2024 - 03:03 PM (IST)

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। नवरात्र अपने समापन पर है, नवरात्रों में जगह-जगह पर रामलीला का आयोजन होता और मेले लगाए जाते हैं जहां लोग जाते हैं और खूब मस्ती करते हैं। नवरात्र में मां दुर्गा के 9 रूपों की पूजा की जाती है और 10वें दिन दशहरा यानी रावण दहन मनाया जाता है। ये कॉन्सेप्ट शारदीय नवरात्र में फॉलो होता है। बुराई पर अच्छाई की जीत के लिए रावण का दहन साल शारदीय नवरात्र के खत्म होने के बाद होता है। 

रावण दहन में शामिल होंगे अजय देवगन
लाल किला स्थित लव कुश रामलीला में इस बार 12 अक्टूबर को रावण दहन के लिए 'सिंघम अगेन' के कलाकारों को आमंत्रित किया गया है। यह जानकारी देते हुए लव कुश रामलीला के अध्यक्ष अर्जुन कुमार ने बताया कि हमने इस बार बुराई पर सच्चाई की जीत के लिए सिंघम अगेन के कलाकारों को आमंत्रित किया है। जिसमें अजय देवगन, रोहित शेट्टी एवं करीना कपूर ने अपनी सहमति प्रदान कर दी है। यह लोग 12 अक्टूबर को लव कुश रामलीला में रावण का वध करेंगे और बुराइयों पर अच्छाई की जीत को स्थापित करेंगे।

1 नवंबर को रिलीज होगी सिंघम अगेन
सिंघम अगेन की बात करें तो फिल्म का जबदस्त ट्रेलर आ चुका है। फिल्म में एक से बढ़कर एक कलाकार हैं। फिल्म को मल्टी स्टारर फिल्म कह सकते हैं क्योंकि इसमें अजय देवगन, करीना कपूर, रणवीर सिंह, अक्षय कुमार, दीपिका पादूकोण जैसे कई एक्टर्स शामिल हैं। फिल्म दिवाली पर धमाल मचाने के लिए तैयार है। सिंघम अगेन 1 नवंबर 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। 

Source: Navodaya Times


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat

Related News