सिद्धार्थ मल्होत्रा ने खोला अपनी फिटनेस का राज, सुबह का रूटीन कर देगा हैरान

punjabkesari.in Monday, May 06, 2024 - 02:17 PM (IST)

नई दिल्ली/टीम डिजिटल।  बॉलीवुड के यूथ आइकॉन सिद्धार्थ मल्होत्रा जो अपनी फिटनेस और स्वस्थ जीवनशैली के लिए जाने जाते हैं, उन्होंने इस बार पूरी तरह से देसी होकर अपनी दिनचर्या में एक नया स्पर्श जोड़ा है। अभिनेता ने इंस्टाग्राम पर एक कहानी साझा की, जिसमें वह रविवार को अपनी सुबह की दिनचर्या के तहत देसी घी का सेवन करते नजर आ रहे हैं।

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Sidharth Malhotra (@sidmalhotra)

जिस अभिनेता को आखिरी बार एक्शन फिल्म योद्धा में देखा गया था, वह फिटनेस के बारे में अपनी बातों से प्रशंसकों को प्रेरित करने के लिए जाने जाते हैं, जहां वह एक स्वस्थ और फिट जीवनशैली जीने के लिए अंतर्दृष्टि साझा करते हैं। इस बार, सिद्धार्थ ने खुलासा किया है कि वह अपनी सुबह की दिनचर्या में घी को शामिल करके अपने स्वास्थ्य को बनाए रखने का देसी तरीका पसंद करते हैं, जिसे वह स्वास्थ्य लाभ के लिए खाली पेट खाते हैं।

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Sidharth Malhotra (@sidmalhotra)

घी के कई स्वास्थ्य लाभ हैं जैसे कि कोशिकाओं को पोषण देना, शरीर की आंत को विषमुक्त करना, यह वजन घटाने में मदद करता है और बालों को झड़ने से रोकने के लिए बालों को स्वस्थ रखता है। सिद्धार्थ ने बार-बार दिखाया है कि वह अपनी देसी जड़ों से कितने जुड़े हुए हैं और घी जैसे देसी उत्पाद एक फिट जीवनशैली जीने में कैसे सहायक हैं।

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Sidharth Malhotra (@sidmalhotra)

सिद्धार्थ जो अपनी फिट जीवनशैली के लिए जाने जाते हैं, उन्होंने हमेशा अच्छे वर्कआउट के महत्व को दिखाया है जिसमें दौड़ना, तैराकी और संतुलित आहार शामिल है। वह नियमित रूप से अपने वर्कआउट वीडियो साझा करते हैं और अपने आहार की झलक दिखाते हैं जो दुनिया भर में लाखों प्रशंसकों को सिद्धार्थ से प्रेरित एक स्वस्थ जीवन शैली अपनाने के लिए प्रेरित करता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat

Recommended News

Related News