”युधरा" में सिद्धांत चतुर्वेदी के किरदार के बारे में सोर्सेज ने किया खुलासा, बताया "इंटेंस और पावरफुल"

punjabkesari.in Friday, Aug 23, 2024 - 03:09 PM (IST)

मुंबई। एक्सेल एंटरटेनमेंट की अपकमिंग फिल्म "युधरा" उनकी अब तक की सबसे बड़े प्रोजेक्ट्स में से एक है। रवि उदयवार द्वारा डायरेक्टेड इस फिल्म में सिद्धांत चतुर्वेदी बिल्कुल नए और कभी ना देखे गए अवतार में नजर आने वाले हैं। जैसे-जैसे इस प्रोजेक्ट के लिए उत्साह बढ़ता जा रहा है, हमें पता चला है कि एक्टर एक्शन से भरपूर भूमिका में होंगे। इसके लिए उन्होंने MMA, किकबॉक्सिंग और जिउ-जित्सु का इंटेंस ट्रेनिंग लिया है।

एक इंडिपेंडेंट इंडस्ट्री सोर्सेज के अनुसार, "'युधरा' में दर्शक सिद्धांत चतुर्वेदी को अब तक के उनके सबसे स्टाइलिश और एक्शन से भरपूर किरदार में देखेंगे। उनकी परफॉर्मेंस इंटेंस और दमदार है, जिसमें उनका एक ऐसा साइड दिखाया गया है जिसे फैंस ने पहले कभी नहीं देखा है। और यह सभी पर गहरी छाप छोड़ेगा। वह अपने एक्शन सीन्स में कमाल करने वाले हैं। इस भूमिका की तैयारी के लिए, उन्होंने अपने फिजिकल लिमिट्स को आगे बढ़ाते हुए MMA, किकबॉक्सिंग और जिउ-जित्सु में इंटेंस ट्रेनिंग ली है, ताकि वह रियलिस्टिक और रोमांचक फाइट सीन्स दे सकें!"

रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर की एक्सेल एंटरटेनमेंट द्वारा प्रोड्यूस, युधरा रवि उदयवार द्वारा डायरेक्टेड है, जिसमें सिद्धांत चतुर्वेदी लीड रोल में हैं। जबकि फिल्म संग मालविका मोहनन हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करने के लिए तैयार हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Diksha Raghuwanshi