शो गुम है किसी के प्यार में का प्रोमो हुआ जारी: भाविका शर्मा ने रिश्तों की पेचीदगियों को किया बयां

punjabkesari.in Thursday, Jul 18, 2024 - 04:32 PM (IST)

नई दिल्ली।  स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाला टीवी शो 'गुम है किसी के प्यार में' अपनी दिलचस्प और आकर्षक कहानी के कारण बहुत पॉपुलर हो गया है। शो के ट्विस्ट और टर्न्स और ड्रामा से भरपूर पल दर्शकों को टीवी स्क्रीन से बांधे रखते हैं। शो में हितेश भारद्वाज और भाविका शर्मा मुख्य किरदार हैं। हितेश भारद्वाज रजत ठक्कर का किरदार निभा रहे हैं; भाविका शर्मा सावी की भूमिका निभा रही हैं। और अमायरा खुराना सायशा (साई) का किरदार निभा रही हैं।

गुम है किसी के प्यार में के आने वाले एपिसोड में, सावी, साई और रजत कुछ अनचाहे घटनाओं की वजह से खुद को जीवन बदलने वाली स्थिति में पाते हैं। शो का नया प्रोमो दर्शकों के लिए आगे आने वाले जबरदस्त ड्रामा का वादा करता है। शो के रोमांचक नए प्रोमो में कस्टडी को लेकर एक ड्रामेटिक कोर्टरूम सीन दिखाया गया है। जिसमें साई को एक मुश्किल चुनाव का सामना करना पड़ता है, क्योंकि उसके पिता रजत ने उसे नजर अंदाज किया है। ऐसे में अब, उसे कोर्ट में यह तय करना है कि वह रजत के साथ रहेगी या अपनी माँ आशिका के साथ।एक हैरान करने वाले मोड़ में, साई अपनी परी आंटी, सावी के साथ रहने का फैसला करती है। यह फैसला सभी को चौंका देता है और इस इमोशनल पल के दौरान सभी हैरत में हैं। 

 

 

स्टार प्लस के शो 'गुम है किसी के प्यार में' की भाविका शर्मा उर्फ ​​सावी ने शेयर करते हुए कहा, "शो गुम है किसी के प्यार में का नया दिलचस्प प्रोमो रिश्तों और बंधनों की पेचीदगियों और बारीकियों को दर्शाता है। प्रोमो के सीक्वेंस करते समय, जो काफी भावनात्मक थे, मैंने उन्हें समर्पण और सटीकता के साथ निभाया और भावनाओं को व्यक्त करने के लिए किरदार की गहराई में गई। इस प्रोमो से मुझे यह भी पता चला कि ऐसे मामले अभी भी मौजूद हैं जहाँ माता-पिता का तलाक हो जाता है और बच्चे को भावनात्मक आघात का सामना करना पड़ता है। चाहे ऑफ-स्क्रीन हो या ऑन-स्क्रीन, साई (अमायरा खुराना) के साथ मेरा रिश्ता समय के साथ विकसित हुआ है। दर्शकों के लिए बहुत सारा ड्रामा इंतज़ार कर रहा है! देखते रहिए!"

इस गुरुवार रात 8 बजे से स्टार प्लस पर देखें शो 'गुम है किसी के प्यार में' में होने वाला ड्रामा। 'गुम है किसी के प्यार में' को राजेश राम सिंह, पिया बाजपेयी, प्रदीप कुमार और शैखा परवीन ने प्रोड्यूसर किया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat

Related News