शूजित सिरकार ने ''पीकू'' की एनिवर्सरी के मौके पर नेक्स्ट फिल्म की रिलीज डेट की अनाउंस

punjabkesari.in Wednesday, May 08, 2024 - 06:19 PM (IST)

नई दिल्ली। शूजित सरकार एक जाने माने स्टोरीटेलर हैं, जिन्हें राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित किया जा चुका है। आज कहानी कहने की दुनिया में वे जाने-माने और सम्मानित नामों में से एक हैं। फिल्म मेकर ने दर्शकों के सामने हमेशा दिल छू लेने वाली कहानी पेश की हैं, जिनके जरिए उन्होंने जरूरी संदेश भी दिए हैं। शूजित सरकार ने 'अक्टूबर', 'विक्की डोनर', 'मद्रास कैफे', 'गुलाबो सिताबो' और 'सरदार उधम' जैसी फिल्मों में अपनी कहानी का दम दिखाया है।  उनकी फिल्मोग्राफी में एक बेहद चमकदार फिल्म है 'पीकू', जिसमें एक बाप और बेटी की दिल को छूने वाली कहानी है। 

 

पीकू के बाद शूजित सरकार एक और दिल को छू लेने वाली कहानी लेकर आ रहे हैं। इस कहानी में भी हम एक बाप -बेटी के रिश्ते की झलक देखेंगे। बता दें कि, उनकी इस फिल्म में अभिषेक बच्चन नजर आने वाले हैं।  ऐसे में पीकू की रिलीज के 9 साल पूरे होने के मौके पर, जाने माने फिल्म मेकर ने अपने अगले प्रोजेक्ट के बारे में दिलचस्प डिटेल्स बताई हैं और कहा है, "बाप-बेटी का रिश्ता वाकई खास होता है। उन्हें अपने रिश्ते में अजीबोगरीब पलों और चुनौतियों का सामना करना पड़ता है। यह एक ऐसा रिश्ता है जिसके बारे में ज़्यादा बात नहीं की जाती या दिखाया नहीं जाता, लेकिन इसमें खूबसूरत कहानियों की बहुत संभावनाएं मौजूद होती हैं। 'पीकू' की तरह, जिससे मैं तुरंत कनेक्ट कर सकता था और जिसे मैं बहुत जुनून के साथ पेश कर सकता था, मेरी अगली फिल्म भी एक बाप और बेटी के बीच के प्यारे रिश्ते के इर्द गिर्द है। यह कहानी आपको उनके साथ एक इमोशन से भरी यात्रा पर ले जाएगी। हम 15 नवंबर, 2024 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में दर्शकों के साथ इस दिल को छू लेने वाली कहानी को शेयर करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।"

 

आज 'पीकू' की रिलीज की 9वीं एनिवर्सरी का जश्न मनाया जा रहा है।  सालों में, यह फिल्म लवर्स के बीच एक कल्ट स्टेटस पा चुकी है, और उसमें शूजित सरकार की खास पहचान है, चाहे वह म्यूजिक हो, कहानी हो, या उसके किरदार हों। 'पीकू' के साथ शूजित सरकार ने दर्शकों को कई तरह के इमोशंस से रूबरू कराया था। यह फिल्म आज भी सभी के दिलों में खास जगह रखती है। ऐसे में फिल्म मेकर ने जब से अभिषेक बच्चन के साथ अपनी अगली फिल्म की घोषणा की है, तब से दर्शकों की उम्मीदें फिल्म को लेकर बहुत बढ़ गई हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Varsha Yadav

Recommended News

Related News