दुबई में फिल्मफेयर के दौरान शहनाज गिल ने सिद्धार्थ शुक्ला को डेडिकेट किया अवार्ड

punjabkesari.in Sunday, Nov 20, 2022 - 11:05 AM (IST)

मुंबई। बिग बॉस सीज़न 13 के दौरान स्टारडम हासिल करने वाली शहनाज गिल ने, दुबई में फिल्मफेयर मिडिल ईस्ट अचीवर्स नाइट में भाग लिया। टीवी स्टार ने मंच पर खड़े होकर कहा कि, उन्हें यह पुरस्कार उनकी कड़ी मेहनत के लिए मिला है और वह इसे अपने परिवार, दोस्तों या टीम को समर्पित नहीं करेंगी, बल्की किसी ऐसे व्यक्ति को देंगी जिसका वह धन्यवाद करना चाहती थी। शहनाज ने ट्रॉफी को अपने हाथों से ऊंचा रखते हुए और आंखों में आत्मविश्वास और गर्मजोशी दिखाते हुए, दिवंगत एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला की तारीफ की। शहनाज गिल ने कहा कि, "मैं एक इंसान को थैंक्यू बोलना चाहती हूं...थैंक यू मेरी लाइफ में आने के लिए और मेरे पर इतना इन्वेस्ट किया कि आज मैं यहां तक ​​पहुंची हूं...यह अवार्ड तुम्हारे लिए है सिद्धार्थ शुक्ला।"  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की मुलाकात बिग बॉस सीज़न 13 को दौरान हुई थी। जिसेक बाद दोनो में अच्छी बॉंडिंग बन गई और उनका यह दोस्ताना कब प्यार में बदल गया किसी को कोई खबर नहीं हुई। लेकिन दर्शकों ने इनकी जोड़ी को खूब प्यार दिया और  सिद्धार्थ शुक्ला BB 13 के विजेता बने।

लेकिन दर्शकों और शहनाज़ गिल का दिल तब टूटा, जब 2 सितम्बर 2021 को हार्ट अटैक से सिद्धार्थ शुक्ला का निधन हुआ। इस हादसे से शहनाज पूरी तरह से टूट गई, लेकिन समय के साथ अब वे खुश रहना सीख रहीं हैं।  

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi

Related News

Recommended News