वेदा में दमदार भूमिका के लिए शरवरी ने की पांच महीने कड़ी मेहनत

punjabkesari.in Tuesday, Aug 13, 2024 - 06:20 PM (IST)

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। शरवरी ने अपनी पहली बड़ी फिल्म वेदा में जबरदस्त तैयारी की है। निखिल आडवाणी की इस फिल्म में शरवरी एक्शन हीरो जॉन अब्राहम के साथ नजर आएंगी। उन्होंने बताया कि, "मैंने इस रोल के लिए पांच महीने तक बॉक्सिंग की कड़ी ट्रेनिंग की।" फिल्म में जॉन का किरदार उन्हें जातिवाद के खिलाफ लड़ाई के लिए तैयार करता है, और असल जिंदगी में भी जॉन ने उन्हें एक्शन सीन की बारीकियां सिखाईं। शरवरी कहती हैं, "जॉन हमारे देश के सबसे बड़े एक्शन हीरो हैं। उनसे सीखना बहुत खास था, खासकर एक्शन सीन की सुरक्षा के बारे में।"

एक्ट्रेस ने बताई फिल्म की गहराई
शरवरी मानती हैं कि ये फिल्म उनके लिए सिर्फ एक प्रोजेक्ट प्रोजेक्ट नहीं है। उन्होंने कहा कि, "यह फिल्म मेरे करियर और आत्मविश्वास के लिए बहुत अहम है।" फिल्म में जातिवाद के खिलाफ लड़ाई और सही के लिए खड़े होने का संदेश उन्हें गहराई से छूता है। एक्ट्रेस कहती हैं, "यह फिल्म दिखाती है कि मुश्किल हालात में भी इंसान हिम्मत से जीत हासिल कर सकता है। हम चाहते हैं कि दर्शक सही के लिए खड़े होने का हौसला जुटाएं।"

15 अगस्त को फिल्म होगी रिलीज 
बता दें वेदा फिल्म 15 अगस्त को रिलीज होने वाली है। शरवरी का फोकस केवल बॉक्स ऑफिस पर नहीं, बल्कि कहानी और उसके संदेश पर भी है।उन्होंने कहा कि, "मेरे लिए सबसे जरूरी है कि मेरी कहानी और मेरा किरदार क्या कहता है।"

Source: Navodaya Times


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat

Related News