Kafas Review: समाज की घिघौनी सच्चाई सामने लाती है 'कफस', यहां पढ़ें पूरा रिव्यू

Friday, Jun 23, 2023 - 11:40 AM (IST)

वेब सीरीज- कफस (Kafas)
निर्देशक- साहिल संघा (Sahil Sangha)
स्टारकास्ट- शरमन जोशी (Sharman Joshi), मोना सिंह (Mona Singh), विवान भथेना (Vivan Bhathena), मिखाइल गांधी (Mikhail Gandhi), जरीना वहाब (Zarina Wahab), प्रीती झंगियानी (Preeti Jhangiani)
OTT- SonyLIV
रेटिंग- 3

Kafas Review: क्राइम और थ्रिलर कंटेट पसंद करने वाले दर्शकों के लिए सोनी लिव पर 'कफस' आज यानी 23 जून 2023 को स्ट्रीम हो रही है। साहिल संघा के निर्देशन में बनी इस वेब सीरीज में शरमन जोशी और मोना सिंह के साथ-साथ विवान भथेना, मिखाइल गांधी, तेजस्वी सिंह अहलावत, जरीना वहाब, मोना वासु और प्रीती झंगियानी जैसे शानदार एक्टर्स मुख्य भूमिकाओं में नजर आ रहे हैं। वेब सीरीज के ट्रेलर ने दर्शको को इस सस्पेंस में डाल दिया था कि आखिर वह क्या वजह है जो शरमन और मोना चुप है वह बार-बार सिर्फ एक ही बात दोहरा रहे हैं कि चुप रहने के पैसे लिए हैं। तो आइए जानते है वेब सीरीज की कहानी...

कहानी
'कफस' की कहानी मुंबई में रहने वाले एक मीडिल क्लास परिवार की है। हर परिवार की तरह उनके भी कुछ सपने हैं, जिन्हें सच करने की भागदौड़ में वह लगे हुए हैं। राघव वशिष्ठ (शरमन जोशी) एक थिएटर के मैनेजर है उनकी पत्नी (मोना सिंह) एक ब्यूटी पालर में काम करती है। ऐसे में उनके बेटे सनी को फिल्मों में काम करने का मौका मिल जाता है। इसके बाद पूरी फैमिली को लगता है कि अब हमारे संघर्ष के दिन खत्म होने वाले हैं, लेकिन होता इसके कुछ उलट ही है। शूटिंग से आने के बाद सनी का बिहेवियर पूरी तरह से बदल जाता है। ऐसे में सनी के फोन से एक ऐसा वीडियो मिलता है जिसे देखकर पूरे परिवार के पैरों तले जमींन खिसक जाती है। आखिर इस वीडियो ऐसा क्या था? सनी के साथ क्या हुआ जो वह पूरी तरह बदल गया? इस पूरी परेशानी से वशिष्ठ परिवार किस तरह बाहर निकलेगा? इन सभी सवालों के जवाब जानने के लिए आपको यह सीरीज देखनी होगी। 

एक्टिंग
'कफस' में शरमन जोशी और मोना सिंह ने लाजवाब एक्टिंग की है। इसके अलावा मिखाइल गांधी की जितनी भी तारीफ की जाए उतनी कम है। जरीना वहाब और प्रीती झंगियानी ने भी अपने किरदारों के अनुरुप बेहतरीन एक्टिंग की है। कुल मिलाकर कहें तो इस सीरीज में हर एक्टर ने शानदार एक्टिंग की है। 

 

डायरेक्शन
साहिल संघा शुरू से ही अपने  बेहतरीन निर्देशन के लिए जाने जाते हैं। इस सीरिज में उन्होंने शरमन जोशी के साथ बाकी एक्टर्स से शानदार काम लिया है। हालांकि कहीं-कहीं कहानी की स्पीड थोड़ी धीमी लगती है, लेकिन वेब सीरीज का सस्पेंस आपको अंत तक बांधे रखता है।

Varsha Yadav

Advertising