शक्ति अरोड़ा ने भाविका शर्मा के साथ रोमांस-ब्रेकअप की वजह से छोड़ा ''गुम है किसी के प्यार में''?

punjabkesari.in Sunday, Jun 16, 2024 - 02:34 PM (IST)

नई दिल्ली,टीम डिजिटल। स्टारप्लस पर प्रसारित होने वाला टीवी शो "गुम है किसी के प्यार में" अपनी दिलचस्प और इंगेजिंग कहानी की वजह से काफी पॉपुलर हो गया है। इसमें होने वाले दिलचस्प ट्विस्ट और टर्न्स दर्शकों को टीवी स्क्रीन से बांधे रखते हैं। शो में शक्ति अरोड़ा, भाविका शर्मा और सुमित सिंह लीड रोल में हैं। "गुम है किसी के प्यार में" ने अपने एंटरटेनिंग और दिलचस्प प्लॉट से दर्शकों को बांधे रखा है। 

 

यह कहानी ईशान, सावी और रीवा के ट्रैक के इर्द-गिर्द घूमती है।  फिलहाल, शो गुम है किसी के प्यार में के मेकर्स ने दर्शकों को एक दिलचस्प प्रोमो के साथ ट्रीट दिया है, जिसमें दर्शकों को ईशान और सावी के बीच सुलह होने के साथ और शादी की तस्वीर दिखाई जा रही है। ऑडियंस ने यह भी देखा है की एक आफत ईशान और सावी के ऊपर आ गई है, जो उनके फैंस को यह सोचने पर मजबूर कर रहा है कि आगे क्या होगा। क्या यह ईशवी की लव स्टोरी का यह अंत होगा?

 

ऑडियंस ने हमेशा से शक्ति अरोड़ा और भाविका शर्मा के बीच की केमिस्ट्री को बहुत पसंद किया है, जिससे इस जोड़ी को बहुत सारा प्यार और सम्मान मिला है। अब लगता है कि ईशान और सावी के बीच जो रील केमिस्ट्री है, वो रीयल लाइफ में भी है! अगर अफवाहों पर विश्वास किया जाए तो, शक्ति अरोड़ा का अपनी को-स्टार भाविका शर्मा के साथ कथित रोमांस और अनजाने में आए ब्रेकअप के हालात की वजह से उनसे अलग होने के कारण शक्ति अरोड़ा ने शो 'गुम है किसी के प्यार में' को छोड़ने का फैसला किया है। 

 

दर्शक उनकी ऑफ-स्क्रीन दोस्ती से वाकिफ हैं। क्या यह बढ़ती दोस्ती प्यार में बदल सकती है? शक्ति अरोड़ा के शो गुम है किसी के प्यार में छोड़ने की भी अफवाहें हैं। हमें हैरानी है कि क्या भाविका के साथ उनके रोमांस की अफवाह और उनका ब्रेकअप शो छोड़ने की असली वजह है!


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat

Related News