Chandigarh में रिलीज हुआ ‘Yodha’ का दूसरा रोमांटिक सॉन्ग ‘Tere Sang Ishq Hua’

Thursday, Mar 07, 2024 - 04:32 PM (IST)

मुंबई। सिद्धार्थ मल्होत्रा की हर एक फिल्म बॉक्स ऑफिस के साथ-साथ फैंस के दिलों में भी धमाल मचा देती है। सिद्धार्थ मल्होत्रा को अक्सर एक लवर बॉय के रोल में देखा गया, लेकिन बीते कुछ समय में आई उनकी ‘शेरशाह’ और ‘मिशन मजनू’ जैसी फिल्मो ने फैंस को उनके एक्शन का भी दिवाना बना दिया।

इसी के साथ एक्टर एक बार फिर रोमांस और एक्शन से भरी इस फिल्म में नजर आने वाले हैं। फिल्म ‘योद्धा’ में सिद्धार्थ के साथ साथ साउथ की पॉपुलर एक्ट्रेस राशी खन्ना और दिशा पटानी भी नजर आएंगी।

फिल्म में सिद्धार्थ एक सोलजर ‘अरुण कत्याल’ का रोल प्ले करते नजर आएंगे। इस फिल्म को सागर अम्ब्रे और पुष्कर ओझा द्वारा लिखा और निर्देशित किया गया है। वहीं फिल्म को हीरू यश जौहर, करण जौहर और अपूर्व मेहता द्वारा निर्मित किया गया है।

आपको बता दें की फिल्म का ट्रेलर और पोस्टर मिड एयर यानी फ्लाइट में ही लॉन्च किए गए थे। इसी के चलते फिल्म का दूसरा रोमांटिक सॉन्ग ‘तेरे संग इश्क हुआ’ चंडीगढ़ में रिलीज किया गया। गाने की रिलाज के लिए सिद्धार्थ मल्होत्रा और राशी खन्ना वीरवार को चंडीगढ़ पहुंचे, जहां उन्होने मीडिया के साथ अपना एक्सपीरियंस शेयर किया।

बातचीत के दौरान सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कहा कि यहां वापिस आ कर उन्हे वो दिन याद आ गए जब वे शेरशाह की शूटिंग के लिए कियारा के साथ चंडीगढ़ आए थे। इसी के चलते एक्टर्स ने दिशा पटानी को भी काफी मिस किया।

आपको बता दें कि फिल्म योद्धा के सभी गाने अलग-अलग स्टेट में रिलीज किए जाएंगे, यह काफी मजेदार होगा। अब बस इंतजार है तो फिल्म के रिलीज होने का, जैसा की आप सभी जानते है फिल्म 15 मार्च को सभी सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है तो आप भी हो जाएं तैयार एक नई जोड़ी को साथ नए सफर का मजा लेने के लिए।

Diksha Raghuwanshi

Advertising