सतीश कौशिक ने कंगना रनौत को ''अद्भुत'' निर्देशक बताया, अनुपम खेर ने याद किया

punjabkesari.in Thursday, Aug 22, 2024 - 03:43 PM (IST)

मुंबई। राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेता अनुपम खेर, जो अगली बार कंगना रनौत की इमरजेंसी में दिखाई देंगे, ने हाल ही में अपने दिवंगत मित्र और सहकर्मी सतीश कौशिक के बारे में एक दिल को छू लेने वाला किस्सा साझा किया। अपने करीबी रिश्तों के लिए जाने जाने वाले, सतीश कौशिक का निधन खेर और इंडस्ट्री दोनों के लिए एक बहुत बड़ी क्षति थी। इमरजेंसी कौशिक की आखिरी फिल्मों में से एक है, जो आखिरी बार है जब दोनों दोस्त स्क्रीन शेयर करेंगे।

अनुपम खेर ने इमरजेंसी के सेट पर कौशिक के पहले दिन की एक प्यारी कहानी सुनाई। खेर ने याद किया, "मैंने पहले भी कंगना के साथ काम किया था, और सतीश जी का शेड्यूल मेरे बाद था। अभिनेता के रूप में, हम अक्सर एक-दूसरे से निर्देशक के बारे में पूछते हैं- वे कैसे हैं, कैसे काम करते हैं। हम आमतौर पर पहले दिन ही तय कर लेते हैं कि हमें निर्देशक की बात सुननी चाहिए या नहीं, और यह शुरू से ही स्पष्ट था कि हमें कंगना की बात सुननी चाहिए। सतीश जी ने शूटिंग के पहले दिन के बाद मुझे फोन किया और कहा कि कंगना एक बेहतरीन निर्देशक हैं। सतीश जी, जो खुद नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा से हैं और कई फिल्में कर चुके हैं, ने कहा कि वह अद्भुत हैं।”

जवाब में, कंगना रनौत ने साझा किया कि सतीश कौशिक उन सबसे दयालु लोगों में से एक थे जिनसे वह कभी मिली थीं। उन्होंने प्यार से याद किया कि जब भी वह स्क्रीन पर अपने दृश्य देखते थे तो उनकी आँखें खुशी से चमक उठती थीं, जो कला के प्रति उनके गहरे जुनून को दर्शाता है।

कंगना रनौत के निर्देशन में, इमरजेंसी 6 सितंबर 2024 को रिलीज़ होने वाली है। यह फिल्म 1970 के दशक के भारतीय आपातकाल के दौरान सेट एक राजनीतिक ड्रामा है, जिसमें कंगना, अनुपम खेर, श्रेयस तलपड़े, दिवंगत सतीश कौशिक और महिमा चौधरी सहित कई शक्तिशाली कलाकार हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Diksha Raghuwanshi

Related News