सरगुन मेहता की फिल्म ''जट नू चुडैल टाकड़ी'' हुई ब्लॉकबस्टर, वीकेंड में की करोड़ों की कमाई

Tuesday, Mar 19, 2024 - 06:34 PM (IST)

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। पावर कपल रवि दुबे और सरगुन मेहता के घर से आने वाली 'जट नू चुडैल टाकड़ी' ने बॉक्स ऑफिस पर अपनी यात्रा ऊंचे स्तर पर शुरू कर दी है। एक दिलचस्प कहानी पेश करते हुए, जनता की सबसे पसंदीदा जोड़ी अपनी फिल्म के साथ ऑडियंस के दिलों पर राज कर रही है, जो इसके बॉक्स रन से काफी स्पष्ट है, फिल्म ने 10.79 करोड़ के साथ ब्लॉकबस्टर सप्ताहांत दर्ज किया है।  

 

रवि दुबे और सरगुन मेहता की 'जट नू चुडैल टाकडी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। 15 मार्च को रिलीज हुई इस फिल्म ने 2.74 करोड़ का कलेक्शन किया। पहले दिन, शुक्रवार को, जो बढ़कर 3.95 करोड़ हो गया। दूसरे दिन, शनिवार 4.10 करोड़। तीसरे दिन, रविवार को सफलतापूर्वक 10.79 करोड़ की कमाई कर ली है। पहले वीकेंड में ही फिल्म की शानदार वृद्धि दर्ज की गई।

 

लोगों की प्यारी जोड़ी, रवि दुबे और सरगुन मेहता, हाल ही में अपनी उपस्थिति से सुर्खियों में आए जब उन्होंने ड्रीमियाटा एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड के तहत उनके द्वारा निर्मित 'जट्ट नुउ चुडैल टाकड़ी' के प्रीमियर की शोभा बढ़ाई। पंजाबी स्टार गिप्पी ग्रेवाल, जो फिल्म के मुख्य कलाकार हैं, फिल्म के भव्य प्रीमियर पर मौजूद नज़र आए।

 

'जट नू चुडैल टाकडी' वास्तव में एक यादगार फिल्म है, क्योंकि इसका निर्माण रवि दुबे और सरगुन मेहता ने अपने प्रोडक्शन, ड्रीमियाटा एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड के तहत किया था।  लिमिटेड यह फिल्म 15 मार्च 2024 को बड़े पर्दे पर रिलीज हुई।

Varsha Yadav

Advertising