शूटिंग सेट से सामने आया सारा का नया अवतार, खुद की तस्वीरें शेयर

punjabkesari.in Thursday, Nov 17, 2022 - 11:08 AM (IST)

मुंबई। बॉलीवुड की हसीन अदाकारा सारा अली खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर अपने सेट से सोशल मीडिया पर कुछ न कुछ पोस्ट करती रहती हैं। ऐसे में अब उनका एक शॉकिंग अवतार सामने आया है। जी हां, हाल ही में उनका देसी अवतार सामने आया है। इस दौरान वह साड़ी, हाथ में चूड़ियां, माथे पर बिंदी, कानों में झुमके पहने नज़र आ रही हैं।

दरअसल, सारा अली खान ने अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग सेट से कुछ अनदेखी फोटोज शेयर की हैं, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं। सारा ने 4 चार फोटोज पोस्ट की है। इन तस्वीरों में सारा ने पिंक कलर की साड़ी पहनी है। सारा ने कैप्शन में लिखा- “आप जहां भी जाते हैं किसी न किसी तरह आपका हिस्सा बन जाते हैं”।

जानकीर के अनुसार सारा की यह नई तस्वीरें लक्ष्मण उटेकर की अनटाइटल्ड फिल्म के सेट की हैं। इस फिल्म में सारा और विक्की कौशल एक साथ नज़र आने वाले है।  लक्ष्मण उटेकर की फिल्म के अलावा, सारा के पास ‘विक्रांत मैसी’ और ‘चित्रांगदा सिंह’ के साथ पवन कृपलानी की 'गैसलाइट' भी है। करण जौहर के साथ उनके दो प्रोजेक्ट भी हैं। इसके अलावा सारा अली खान बहुत जल्द ही ‘ऐ वतन मेरे वतन’ फिल्म में नज़र आएंगी।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi

Recommended News

Related News