संजय लीला भंसाली ने फिल्म मेकिंग को बताया अपना सब कुछ, खास बातचीत में किए दिलचस्प खुलासे

punjabkesari.in Saturday, Oct 05, 2024 - 11:26 AM (IST)

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। संजय लीला भंसाली एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के बेस्ट फिल्म मेकर्स में से एक हैं, जो कुछ सबसे कमाल की फिल्में बनाने के लिए जाने जाते हैं। उनकी फिल्में हमेशा खूबसूरत विजुअल्स, जबरदस्त कहानी और टैलेंटेड एक्ट्रेस के अलावा उनके द्वारा बनाए गए लाजवाब म्यूजिक के लिए जानी जाती हैं।

हाल ही में संजय लीला भंसाली एक टॉक शो सीजन में पहुंचे, जिसका प्रोमो अभिब्रेलीस हुआ है। प्रोमो में फिल्म मेकर बताते हुए नजर आ रहे हैं कि फिल्म मेकिंग उनके लिए क्या मायने रखती है। वह कहते हैं, "फिल्म मेकिंग मेरे सोंधी की सबसे प्यारी चीज़ है। यह मेरा भगवान है, यह मेरी माँ है, यह मेरा पिता है, यह मेरा प्रेमी है, यह मेरा सबकुछ है।" यह फिल्म मेकर द्वारा स्टूडेंट से की गई काफी दिलचस्प बातचीत थी। कहना गलत नहीं होगा कि यह पूरा एपिसोड देखना काफी मजेदार होने वाला है।

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by The Hollywood Reporter India (@hollywoodreporterindia)

भंसाली एक ऐसे फिल्म मेकर हैं जिन्होंने सिनेमा पर कभी ना मिटने वाली छाप छोड़ी है, जिसे लोग हमेशा याद रखेंगे। शान और कला के लिए इंडियन सिनेमा में उनकी पहचान है, जहां उन्हें अक्सर राज कपूर, के. आसिफ, मेहबूब खान, वी. शांताराम, गुरु दत्त और कमाल अमरोही जैसे दिग्गजों के साथ रखा जाता है। हर फिल्म पर काम करते हुए, संजय लीला भंसाली न सिर्फ इन जाने माने फिल्म मेकर्स की विरासत को संजो रहे हैं, बल्कि वे इंडिया सिनेमा की धरोहर के असली संरक्षक भी बनते जा रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat

Related News