संजय लीला भंसाली ने ''हीरामंडी'' के ''सकल बन'' के साथ दर्शकों को दिया बसंत के मौसम का खूबसूरत रंग

punjabkesari.in Thursday, Mar 14, 2024 - 05:24 PM (IST)

नई दिल्ली। विजनरी फिल्म मेकर संजय लीला भंसाली जिन्हें अपने शानदार विजुअल स्टोरी टेलिंग से लेकर शानदार म्यूजिकल कंपोजिशन के लिए जाना जाता है, उन्होंने अपने हाल ही में ऑउट हुए 'सकल बन' गाने से दर्शकों को अपना दीवाना बना लिया है। बता दें कि यह नेटफ्लिक्स पर आने वाली भंसाली की पहली सीरीज हीरामंडी का पहला गाना है, जिसे उनके हाल ही में लॉन्च किए गए म्यूजिक लेबल के बैनर तले पहले गाने के रूप में रिलीज किया गया है।

जैसे मौसम बदलते हैं और गर्मी और बसंत के उजले रंग दिखने लगते हैं, भंसाली ने ठीक उसी तरह से इस नवरंग और उत्सव भरे समय का स्वागत करने के लिए सकल बन गाने को चुना है, जो पारंपरिक और लोक संगीत की आत्मा को दर्शाता है, जबकि भंसाली की शान का भी रंग इसमें साफ नजर आ रहा है।

सकल बन की जादू भरी धुन के साथ, यह गाना दर्शकों को इस मौसम के रंग यानी पीले रंग के साथ भी परिचित कराता है। भंसाली जिन्हें अपने हर काम पर बारीक नजर रखने के लिए जाना जाता है, ने गाने के विजुअल को सरसो और पीले रंगों से सजाया है, जो गर्मी और उमंग का माहौल को लेकर आता है। इतना ही नहीं यह रंग इस मौसम की असली महक को पूरी तरह से महसूस करता है।

गाने में मनीषा कोइराला, अदिति राव हैदरी, शर्मिन सहगल, ऋचा चड्ढा और संजीदा शेख जैसी शानदार कास्ट है, जो सभी पीले रंग के अपने कपड़ों में बेहद खूबसूरत और लाजवाब लग रही हैं।

पीला रंग जो सूरज की रोशनी और पॉजिटिविटी को दर्शाता है, वह इस गर्मी के मौसम के लिए एक सही प्रतीक है। सकल बन के जरिए, संजय लीला भंसाली गर्मी के मौसम की ऊर्जा और गर्माहट को लेकर आ रहे हैं, साथ ही वह दर्शकों को इस खुशनुमा मौसम की खूबसूरती का आनंद लेने के लिए भी निमंत्रण दे रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat

Recommended News

Related News