Women''s Day पर संजल लीला भंसाली की बड़ी अनाउंसमेंट,''हीरामंडी'' से कल रिलीज होगा पहला सॉन्ग

punjabkesari.in Friday, Mar 08, 2024 - 02:37 PM (IST)

नई दिल्ली। विजनरी फिल्म मेकर संजय लीला भंसाली ने हाल ही में अपने म्यूजिक लेबल भंसाली म्यूजिक को लांच किया है जिसे दशकों से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक से खूब सारा प्यार मिल रहा है। ऐसे में अब फिल्म मेकर ने इंटरनेशनल वूमेंस डे के मौके पर एक बड़ा अनाउंसमेंट किया है। उनकी आने वाली पहली वेब सीरीज हीरामंडी का पहला गाना जिसका टाइटल है शक्ल बन वह उनके नए म्यूजिक लेबल भंसाली म्यूजिक के जरिए लॉन्च किया जाएगा।

 

कल रिलीज होगा हीरामंडी का पहला सॉन्ग
संजय लीला भंसाली के आने वाली फिल्मी कोशिश हीरामंडी अपने दिल में म्यूजिक को लिए एक विजुअल और ऑडिटरी ट्रीट होने का वादा करती है। हीरा मंडी का संगीत हर मोड़ के लिए एक मेलोडी है, जो चंदा सिनेमैटिक एक्सपीरियंस के साथ एक जादू की परत जोड़ता है। अपनी पहले मेलोडी सकल बन को वेब शो में लेकर आने की घोषणा के साथ, फिल्म मेकर ने लोगों को फिर से उत्साहित होने का कारण दिया है। बता दें कि सकल बन एक ट्रेडिशनल सॉन्ग होगा जिसमें हीरामंडी की सभी लीड एक्ट्रेस जैसे मनीषा कोइराला, अदिति राव हैदरी, सोनाक्षी सिन्हा, शरमन सहगल, ऋचा चड्ढा और संजीदा शेख नजर आने वाली हैं।

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Bhansali Productions (@bhansaliproductions)

अपने बेपनाह क्षमता से ट्रेडिशनल और मॉडर्न एलिमेंट को मिलाकर भंसाली संगीत के जरिए दर्शकों को जोड़ते हैं। उनका संगीत दुनिया भर में म्यूजिक लवर्स को हमेशा से प्रेरित करता आया है और हीरा मंडी का पहला गाना भी बिल्कुल वैसा ही होने की गारंटी देता है।

 

इसके अलावा, संजय लीला भंसाली अपनी मच अवेटेड मैग्नम ओपुस 'हीरामंडी' के साथ एक बार फिर दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं। एक दमदार टीज़र लॉन्च के बाद, फिल्म मेकर ने लीड एक्ट्रेसेस मनीषा कोइराला, अदिति राव हैदरी, सोनाक्षी सिन्हा, शर्मिन सहगल, ऋचा चड्ढा और संजीदा शेख के पहले सिंगल पोस्टर लॉन्च करके वेब शो के उत्साह को बढ़ाया है।भंसाली म्यूजिक के जरिए, संजय लीला भंसाली कला की व्यक्तिगत व्याख्या की सीमाएं नए रूप में स्थापित करते हुए, जनता को एक यात्रा पर बुलाते हैं, जहां संगीत सिर्फ एक अक्सेसरी नहीं बल्कि एक रूह-जगाने वाली शक्ति है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Varsha Yadav

Recommended News

Related News