संदीपा धर ने इंस्टाग्राम चैट में किया अपने पसंदीदा ऋतिक रोशन के लिए अपने प्यार का खुलासा

Wednesday, Mar 30, 2022 - 03:18 PM (IST)

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। खूबसूरत संदीपा धर के डांसिंग स्किल्स की दुनिया दीवानी है लेकिन क्या आपको पता है खुद संदीपा किसके डांस की  फैन है। तो इसका रिवेलेशन भी उन्होंने किया जब हाल ही में एक इंस्टाग्राम इंटरेक्शन के दौरान उनसे उनके फेवरेट बॉलीवुड डांसर के बारे में पुछा गया, जिसके जवाब में संदीपा धर ने बॉलीवुड के ग्रीक गॉड ऋतिक का नाम लिया और खुलकर उनकी तारीफ की और अपना प्यार एक्प्रेस किया। 
 
बता दें, संदीपा धर न सिर्फ एक रिमार्केबल एक्ट्रेस हैं जिनके नाम पर इम्प्रेसिव परफॉर्मेंसेज की लंबी लिस्ट है, बल्कि वो एक प्रोफेशनल डांसर भी हैं। संदीपा को जैज़ और भरतनाट्यम के साथ साथ कई डांस फॉर्म बाकूबी आते है। उन्होंने अपने 'छत्तीस और मैना' और 'बिसात' के लिए बेली डांस, कंटेंपरेरी, कथक और सालसा में भी स्पेशल ट्रेनिंग ली।   हाल ही में अपने फैन के साथ एक इंस्टाग्राम चैट के दौरान जब उनसे उनके फेवरेट डांसर के बारे में पूछा गया तो उन्होंने रिवील किया कि वो ऋतिक रोशन को एडमायर करती है।

'वॉर' एक्टर को अपना "वन एंड ओनली ❤️" बताते हुए , संदीपा धर ने फैन्स के सवाल का जवाब देने के लिए घुंगरू गाने की एक झलक भी शेयर की।

इससे पहले एक इंटरव्यू में, संदीपा धर ने अपने जीवन में डांस की इंपॉर्टेंस को एक्सप्रेस करते हुए कहा था, "मेरे लिए डांस मेरा सेवियर रहा है। नेगेटिविटी, उदासी, गुस्सा, खुशी, उतार-चढ़ाव और हर चीज के समय में, इसने मुझे सचेत रखा है। इसने मेरे जीवन में बैलेंस बनाए रखा है, क्योंकि संगीत और मूवमेंट दो चीजें हैं जो साइंटिफिकली आपके बहुत सारे हार्मोन रिलीज करने में हेल्प करती हैं। आपके शरीर से उदासी और नेगेटिविटी भारी मात्रा में निकलती है, बेसिकली, पसीने के रूप में आप इन चीजों को बहाते हैं। कभी-कभी, यह आपको अपने स्वयं के संदर्भ में और आपको अपनी भावनाओं के बारे में ज्यादा अवेयर करने के लिए।"

हाल ही में, बी प्राक के म्यूजिक वीडियो 'इक मिली मैनु अप्सरा' में जलवे बिखेरने के बाद, संदीपा फिलहाल अनुष्का शर्मा की क्लीन स्टेट फिल्मज़ द्वारा प्रोड्यूस की जाने वाले नेक्स्ट शो 'माई' की रिलीज़ के लिए तैयार हैं, और फिल्म मेकर इम्तियाज अली की अभी तक अनटाइटल्ड शो में भी दिखाई देगी जो 'लैला मजनू' के डायरेक्टर साजिद अली और अर्चित द्वारा डिरेक्टेड, और इम्तियाज द्वारा लिखा गया है।

Deepender Thakur

Advertising