सनक के 3 साल हुए पूरे! देखिए बादशाह विद्युत जामवाल और विपुल अमृतलाल शाह की शानदार जर्नी

punjabkesari.in Tuesday, Oct 15, 2024 - 12:56 PM (IST)

नई दिल्ली। विद्युत जामवाल और विपुल अमृतलाल शाह की एक्टर डायरेक्टर जोड़ी ने हमेशा स्क्रीन पर एक्शन से भरपूर फिल्में दी हैं। विपुल अमृतलाल शाह जहां अपनी क्रिएटिव विजन लेकर आते हैं, वहीं विद्युत जामवाल की खुद अपने स्टंट और एक्शन सीक्वेंस करने की क्षमता फिल्मों को और भी आकर्षक, रोमांचकारी और एक्शन से भरपूर बना है। जब भी यह जोड़ी स्क्रीन पर साथ आती है, तो वे पावर-पैक्ड एक्शन अनुभव और बॉक्स-ऑफिस ब्लॉकबस्टर की गारंटी देते हैं। उनकी एक धमाकेदार एक्शन फिल्म सनक ने आज 3 साल पूरे कर लिए हैं। तो, आइए उनकी अन्य फिल्मों पर एक नज़र डालते हैं, जिसमें उन्होंने दर्शकों को एक्शन से भरपूर सिनेमाई दृश्य दिखाए।

फोर्स
फोर्स में, विपुल अमृतलाल शाह ने विद्युत जामवाल को जॉन अब्राहम के साथ एक शक्तिशाली प्रतिपक्षी के रूप में कास्ट किया। यह शायद पहली बार था जब दुनिया ने विद्युत के असाधारण एक्शन कौशल को देखा, जिसने सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया। युद्ध के दृश्यों से लेकर हाथापाई की लड़ाई और गहन पीछा करने वाले दृश्यों तक, फिल्म में जबरदस्त एक्शन था।

कमांडो: ए वन मैन आर्मी
कमांडो एक अभूतपूर्व एक्शन तमाशा था, जहाँ इस निर्माता-अभिनेता की जोड़ी ने एक बिल्कुल नई एक्शन फ्रैंचाइज़ी शुरू की। फिल्म को दर्शकों ने खूब पसंद किया और इसने बॉलीवुड एक्शन शैली में एक अलग छाप छोड़ी। विद्युत एक्शन दृश्यों के लिए बिल्कुल उपयुक्त थे, और उन्होंने कमांडो 2: द ब्लैक मनी ट्रेल और कमांडो 3 के साथ कमांडो फ्रैंचाइज़ी को सफलतापूर्वक आगे बढ़ाया।

सनक
सनक ने विपुल अमृतलाल शाह और विद्युत जामवाल के बीच एक और सहयोग को चिह्नित किया। तीव्र एक्शन से भरपूर, फिल्म ने MMA में विद्युत की विशेषज्ञता को दिखाया क्योंकि उन्होंने कठिन लड़ाई के दृश्यों में भाग लिया। चूंकि फिल्म को रिलीज हुए तीन साल पूरे हो गए हैं, इसलिए यह कहना गलत नहीं होगा कि यह एक अनोखी एक्शन फिल्म है, जिसे अब तक दोहराया नहीं गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat

Related News