सलमान खान की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘पार्टनर’ के शानदार 17 साल हुए पूरे

punjabkesari.in Saturday, Jul 20, 2024 - 12:16 PM (IST)

नई दिल्ली। सुपरस्टार सलमान खान स्टारर फिल्म "पार्टनर" की रिलीज को आज 17 साल हो गए हैं। यह फिल्म एक ऐसी दुनिया है जहां हंसी कभी पुरानी नहीं होती और कॉमेडी राज करती है। इस फिल्म में सभी के पसंदीदा सलमान खान ने एक लव गुरु, प्रेम की भूमिका को निभाकर दुनिया भर के दर्शकों के दिलों पर गहरा असर छोड़ा है। डेविड धवन द्वारा डायरेक्टेड 'पार्टनर' सिर्फ़ एक फ़िल्म नहीं थी; बल्कि इस फिल्म के जरिए सलमान खान की कॉमेडी प्रतिभा का जश्न मनाया गया। उनके चार्म और परफेक्ट टाइमिंग  ने प्रेम के किरदार में जान फूंक दिया। 

 

सलमान खान और उनके ऑन-स्क्रीन पार्टनर गोविंदा के बीच की केमिस्ट्री ने कहानी में ढेर सारा ह्यूमर जोड़ दिया। साथ में, इस फिल्म के जरिए उन्होंने ढेर सारे ना भूलने वाले पल बनाए जिन्हें फैंस आज भी याद करते हैं। अपने बेहतरीन कास्ट के अलावा, 'पार्टनर' का साउंडट्रैक भी बहुत पॉपुलर हुआ। "सोनी दे नखरे" और "डू यू वाना पार्टनर" जैसे गानों ने फिल्म की एनर्जी को बढ़ाया और इसे एक कल्चरल हिट बना दिया।

 

सलमान खान की 'पार्टनर' सिर्फ़ उसके बॉक्स ऑफ़िस की सफलता के बारे में नहीं थी, बल्कि यह भी दिखाती है कि सलमान खान एक वर्सेटाइल एक्टर हैं, जो कॉमेडी के साथ-साथ एक्शन में भी माहिर हैं। यह फ़िल्म उनके करियर में एक महत्वपूर्ण पल थी, जिसने साबित किया कि वह अपने चार्म और ह्यूमर से दर्शकों को अपनी तरफ खीच सकते हैं। 

 

'पार्टनर' के 17वीं एनिवर्सरी पर, सलमान खान अभी भी बॉलीवुड में हंसी और एंटरटेनमेंट का स्रोत बने हुए हैं। प्रेम से लेकर कई दूसरे आइकॉनिक रोल्स तक का उनका सफर सभी उम्र के दर्शकों को एंटरटेन करने के लिए उनकी वर्सेटिलिटी और डेडीकेशन को दर्शाता है।

 

'पार्टनर' के 17 साल पूरे होने पर हम सिर्फ एक फिल्म का ही जश्न नहीं मना रहे हैं, बल्कि सलमान खान के हमेशा रहने वाले चार्म और उनकी फिल्मों के जरिए लाखों लोगों को खुशियां देने की उनके टेलेंट का भी जश्न मना रहे हैं।

source: navodayatimes

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat

Related News