सलमान खान की ''एक था टाइगर'' को हुए 12 साल: फिल्म के 5 हिट गाने जो आज भी हैं यादगार

punjabkesari.in Wednesday, Aug 14, 2024 - 06:52 PM (IST)

नई दिल्ली,टीम डिजिटल। 'एक था टाइगर' के 12 साल पूरे होने पर, इसके यादगार साउंडट्रैक को याद करने का एक बेहतरीन मौका है। सलमान खान और कैटरीना कैफ स्टारर और कबीर खान द्वारा डायरेक्ट की गई इस फिल्म के गानों ने फिल्म की सक्सेस में अहम भूमिका निभाई है। म्यूजिक, जो सोहैल सेन और साजिद-वाजिद द्वारा कंपोज किया गया था, वह अब भी पसंदीदा बना हुआ है। सलमान खान की जादुई स्क्रीन प्रेजेंस ने गानों को और भी मजेदार और यादगार बना दिया है।

यह रहे 'एक था टाइगर' के पांच चार्टबस्टर्स, जो आज भी रखते हैं फैंस के दिलों में खास जगह:


सैय्यारा

मोहित चौहान और तरन्नुम मलिक जैन द्वारा गाया गया ‘सैय्यारा’ फिल्म के सबसे यादगार गानों में से एक है। इसकी खूबसूरत धुन और दिल को छू लेने वाले बोल कहानी के भावनात्मक सार को बखूबी बयां करते हैं।

माशाल्लाह

वाजिद खान और श्रेया घोषाल की आवाज में गाया गया यह गाना एक जबरदस्त धुन और कैची टोन के साथ आता है। यह फिल्म के म्यूजिक में एक फेस्टिवल और एनर्जी से भरा माहौल जोड़ता है और इसी वजह से यह एक बेहतरीन हिट अभी तक बना हुआ है।

टाइगर का थीम सॉन्ग

एक था टाइगर का थीम सॉन्ग फिल्म के एक्शन सीन्स से बिल्कुल मेल खाता है। इसका ड्रामेटिक और इंटेंस म्यूजिक थ्रिल से भरे पलों को और भी रोमांचक बना देता है।

बंजारा

सुखविंदर सिंह द्वारा गाया गया 'बंजारा' एक अपबिट सॉन्ग है जो फिल्म के रोमांचकारी एहसास को पेश करता है। इसकी धुन काफी आकर्षक और दमदार है।  


लापता 

के के और पलक मुच्छल द्वारा गाया गया ‘लापता’ एक रोमांटिक ट्रैक है, जिसमें क्यूबा से इनफ्लुएंस प्यारी धुन है। इसकी शांत आवाज़ और मधुर बीट इसे साउंडट्रैक में एक सुकून देने वाला एडिशन बनाती है।

Source: Navodaya Times


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat

Related News