Anant-Radhika की संगीत सेरेमनी सलमान खान ने मारी स्टाइलिश एंट्री, लोग बोले- ''बॉलीवुड का सिकंदर''

punjabkesari.in Saturday, Jul 06, 2024 - 03:58 PM (IST)

नई दिल्ली। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी 12 जुलाई को होने वाली है, लेकिन उनका प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन मार्च से ही चल रहा है। अंबानी परिवार ने इस शुक्रवार को नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर (NMACC) में कपल के लिए एक ग्रैंड संगीत समारोह का आयोजन किया है। ऐसे में मेहमानों से उम्मीद की जा रही है कि वह इंडियन लेकिन ग्लैमर अवतार में नजर आएं। ऐसे में कल रात की बात करे तो,  सुपरस्टार सलमान खान ने शानदार एंट्री की।  जैसे ही वह आए, भीड़ के बीच दीवानगी देखने मिली, इतना ही नहीं सभी उन्हे बॉलीवुड का सिकंदर बुलाने लगे।

 

पॉपुलर पैपराज़ो हैंडल द्वारा शेयर किए गए एक वीडियो में सलमान खान स्टाइलिश अंदाज में एंट्री करते हुए दिखाई दे रहे हैं। बता दें कि सलमान वीडियो में काले रंग की शर्ट और सूट के कॉम्बिनेशन के साथ काले रंग के ट्राउजर और फैशनेबल दाढ़ी में काफी आकर्षक लग रहे हैं। जब फोटोग्राफरों ने 'वाह सिकंदर' और 'टाइगर' के नाम से सुपरस्टार को ग्रीट किया, तब एक्टर ने उनकी तरफ देख एक प्यारी मुस्कान दी। यह क्लिप सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर तेज़ी से वायरल हो रहा है।

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

 

संगीत समारोह में सुपरस्टार सलमान खान संग और भी कई हस्तियां भी जोरदार परफॉर्मेंस देने वाली है। बता दें कि हफ्ते की शुरुआत में, अंबानी परिवार ने मंगलवार को 52 आर्थिक रूप से कमज़ोर जोड़ों के लिए सामूहिक विवाह का आयोजन करके अपने भव्य समारोह के अंतिम चरण की शुरुआत की। इसके बाद बुधवार को राधिका मर्चेंट की 'मामेरू' रस्म हुई, जो एक पारंपरिक गुजराती रस्म है जिसमें दुल्हन के मामा उसे कपड़े और गहने देते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat

Related News