सलमान खान की इस बहन के साथ अक्षय कुमार करेंगे रोमांस

Wednesday, Mar 22, 2017 - 01:50 AM (IST)

मुंबई: अभिनेता अक्षय कुमार अपने काम को लेकर अब बहुत ज्यादा चूज़ी हो गए हैं। पहले वो कोई भी फिल्म साइन कर लेते थे। फिल्म फ्लॉप होती या हिट अक्षयको इससे कोई ख़ास फर्क नहीं पड़ता था और वो एक के बाद एक फिल्म करते जाते थे लेकिन अब खिलाड़ी फिल्मों का चयन बहुत सोच समझकर कर रहें हैं और यही वजह है जो उनकी पिछली सारी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई हैं। अक्षय अब ज्यादातर ऑफ बीट एक्ट्रैसेस के साथ काम कर रहें हैं। 

‘एयरलिफ्ट’ में उन्होंने निम्रत कौर के साथ काम किया, ‘नाम शबाना’ में वो तापसी पन्नू के साथ स्क्रीन शेयर कर रहें हैं। ‘पैड मैन’ में वो राधिका आप्टे के साथ नज़र आयेंगे और अब ‘गोल्ड’ के लिए भी वो ऐसी ही एक टैलेंटेड एक्ट्रैस के साथ काम करते दिखाई देंगे।

हॉकी प्लेयर बलबीर सिंह की बायोपिक ‘गोल्ड’ के लिए लीड एक्ट्रैस की तलाश लंबे समय से चल रही थी लेकिन अब लगता है ये तलाश पूरी हो गयी है। फिल्म में अक्षय कुमार स्वरा भास्कर के साथ स्क्रीन शेयर करते नज़र आयेंगे। ख़बरों के मुताबिक फिल्म मेकर्स इस फिल्म के लिए अक्षय के अपोजिट कोई पावरफुल एक्ट्रैस की तलाश कर रहें थे ना कि किसी कमर्शियल एक्ट्रै स की। बहुत सोच विचार करने के बाद स्व

Advertising