रोहित शेट्टी ने किया आयुष शर्मा स्टारर फिल्म 'रुसलान' का दमदार टीजर लॉन्च

Tuesday, Mar 12, 2024 - 02:04 PM (IST)

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड इंडस्ट्री में मास्टर ऑफ ब्लॉकबस्टर जाने जानें वाले रोहित शेट्टी ने दर्शकों द्वारा लंबे इंतजार के बाद ' रूसलान ' का दमदार टीजर लॉन्च कर दिया है। हिंदी सिनेमा के सबसे पसंदीदा माने जाने वाले फिल्म मेकर्स, जिन्होंने एक्शन फिल्म्स को एक नई परिभाषा दी है। ऐसे में उन्होंने रूसलान के जरिए इस समय की मच अवेटेड एक्शन को बनाया है।

टीजर में दिल को छू लेने वाला एक्शन और असल इमोशन के पल हैं। रोमांचक विजुअल और एड्रेनलाइन पंपिंग सीक्वेंस के साथ, फिल्म ने एक बात साफ कर दी है कि रूसलान इस साल की सबसे ज्यादा इंतजार की जाने वाली फिल्म है।

इसके बारे में बात करते हुए, आयुष शर्मा कहते हैं, "एक्शन एक्सपर्ट रोहित शेट्टी के एंडोर्समेंट से मुझे वेलिडेशन का एहसास होता है। वह दर्शकों की नब्ज जानते हैं। यह मुझे बताता है कि हम 'रुस्लान' के साथ कुछ सही कर रहे हैं। उनका सपोर्ट हमारे लिए बहुत मायने रखता है।" "

आयुष शर्मा, सुश्री मिश्रा, जगपति बाबू और विद्या मालवदे स्टारर 'रुस्लान', करण एल बुटानी द्वारा निर्देशित और श्री सत्य साईं आर्ट्स द्वारा निर्मित है। यह फिल्म 26 अप्रैल को रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

Jyotsna Rawat

Advertising